Today Breaking News

मकान की खुदाई में मिला 'सोने के सिक्के से भरा घड़ा', खजाना लेकर मजदूर रफूचक्कर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, जौनपुर. जौनपुर जिले में एक मकान की खुदाई के दौरान सोने के सिक्कों से भरा मटका मिलने से हड़कंप मच गया. पूरा मामला जौनपुर के मछलीशहर का है, जहां एक मकान की खुदाई के दौरान सिक्के मिलने की खबर सामने आई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मकान मालिक के पास से 7 सिक्के बरामद करते हुए उसे कब्जे में ले लिया. हालांकि मकान मालिक का आरोप है कि खुदाई का आरोप कर रहे मजदूर बाकी का सिक्का लेकर रफूचक्कर हो गए.

प्राप्त जानकारी के अनुसार मछलीशहर के कजियाना मोहल्ले के एक मकान में मंगलवार को नाली की टंकी बनाने के लिए खुदाई चल रही थी. इसी दौरान जमीन के अंदर सोने के सिक्कों से भरा मटका मिला. मजदूरों ने मकान मालिक को बिना बताए ही सिक्कों को आपसे में बांट लिया. मजदूरों के जाने के बाद मकान मालिक को भी मिट्टी के अंदर से 7 सिक्के मिले, उसके बाद मकान मालिक ने मजदूरों से पूछताछ की तो पता चला सोने के सिक्के से भरा मटका था. जिसमें से कुछ मजदूर आपस में बांटकर सिक्के अपने साथ ले गए.

मौके पर पहुंची पुलिस, जांच में जुटी

मकान की खुदाई में सिक्के मिलने की खबर पुलिस तक पहुंचते ही पुलिस मौके पर पहुंची. मौके पर पहुंची पुलिस ने मकान मालिक के पास से 7 सिक्कों को बरामद कर लिया, और जांच में जुट गई. बताया गया कि सिक्का लेकर भागे मजदूरों से भी पुलिस पूछताछ कर, उनके पास से भी सिक्कों को बरामद करेगी. हालांकि फिलहाल इस मामले में प्रशासनिक अधिकारियों ने चुप्पी साध रखी है, कोई भी अधिकारी कैमरे पर कुछ भी बोलने के लिए तैयार नहीं है.

'