Today Breaking News

मुख्तार अंसारी के विधायक पुत्र अब्बास अंसारी की तलाश में लखनऊ से दिल्ली तक छापेमारी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. मऊ से विधायक व बाहुबली मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी के खिलाफ गैर जमानती वारंट कोर्ट से जारी होते ही लखनऊ कमिश्नरेट पुलिस ने सख्ती शुरू कर दी। इसी कड़ी में सोमवार सुबह लखनऊ, मऊ और दिल्ली में पुलिस की चार टीमों ने अब्बास अंसारी के ठिकानों पर दबिश दी। लखनऊ के न्यू हैदराबाद इलाके में स्थित उसके आवास और विधायक निवास में आवंटित सरकारी फ्लैट पर भी महानगर पुलिस ने दबिश दी लेकिन घरेलू कर्मचारी के अलावा वहां कोई नहीं मिला। अब्बास के खिलाफ वर्ष 2019 में महानगर कोतवाली में शस्त्र लाइसेंस के दुरुपयोग करने का मुकदमा दर्ज हुआ था। इस मामले में पेशी से गायब रहने पर कोर्ट ने दो दिन पहले ही एनबीडब्ल्यू वारंट जारी किया था।

एडीसीपी उत्तरी अनिल यादव ने बताया कि एनबीडब्ल्यू जारी होने के बाद अब्बास अंसारी को गिरफ्तार करने के लिय चार टीमें बनायी गई है। दो टीम दिल्ली और एक टीम मऊ भी गई है। दिल्ली में अब्बास के फ्लैट पर पुलिस ने छापा मारा। वहां उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली। वहीं मऊ पुलिस के सहयोग से लखनऊ पुलिस ने वहां भी तीन स्थानों पर दबिश दी।

लखनऊ के न्यू हैदराबाद में पुलिस को पहले अंदर ही नहीं जाने दिया गया पर पुलिस की सख्ती देख दरवाजा खोल दिया गया। हर कमरे की तलाशी ली गई लेकिन अब्बास नहीं मिला। वर्ष 2019 में दिल्ली में अब्बास के फ्लैट से कई तरह के असलहे मिले थे। अब्बास ने इन्हें नेशनल शूटिंग चैम्पियनशिप में हिस्सा लेने के लिये खरीदने की बात कही थी जबकि प्रशासन ने इन्हें अवैध बता दिया था। अब्बास ने अपने शस्त्र लाइसेंस को फर्जी दस्तावेजों से दिल्ली के पते पर स्थानान्तरित करा लिया था। इस मामले की तब से जांच चल रही है।

'