Today Breaking News

एक रिचार्ज और 336 दिन की खुशियां! Jio का सबसे सस्ता वार्षिक प्लान, जानिए बेनिफिट्स

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. टेलिकॉम कंपनी रिलायंस Jio ने अपने यूजर्स को समय-समय कई बेनिफिट्स दिए हैं। चाहें किफायती कीमत में बढ़िया प्लान उपलब्ध कराना हो या फिर कम कीमत में ज्यादा वैधता वाला प्लान हो। कंपनी अपने यूजर्स को एक से बढ़कर एक बेनिफिट देने का प्लान करती है। 

रिलायंस Jio प्रीपेड या पोस्टपेड उपलब्ध कराती है। कंपनी ने कई सेगमेंट्स में प्लान्स को विभाजित कर रखा है जिसमें से एक सेगमेंट वैल्यू है। इसमें तीन प्लान्स मौजूद हैं। इन्हें अफोर्डेबल प्लान कहा जाता है। इनमें से एक वार्षिक प्लान है जिसकी कीमत 1,559 रुपये है। इसमें यूजर्स को 336 दिन की वैधता के साथ कई बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं। चलिए जानते हैं Jio के इस प्लान के बेनिफिट्स।

1559 रुपये के प्लान की डिटेल्स: इस प्लान में यूजर्स को 336 दिन की वैधता दी जा रही है। साथ ही 24 जीबी डाटा भी दिया जा रहा है। इस डाटा को आप जब चाहें तब इस्तेमाल कर सकते हैं। चाहें तो एक दिन में सारा इस्तेमाल करें या फिर पूरी वैधता के दौरान, यह आप पर निर्भर करता है। एक बार डाटा खत्म हो जाने के बाद आपको 64Kbps की स्पीड मिलेगी। इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। आप किसी भी नंबर पर यहां से कॉलिंग कर पाएंगे। इसके अलावा पूरी वैधता के दौरान 3600 एसएमएस भी दिए जा रहे हैं। आपको JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाएगा।

एक और प्लान है जो 899 रुपये का आता है लेकिन यह एक जियोफोन प्लान है। इसकी वैधता भी 336 दिन की है। इसमें यूजर्स को 28 दिन की वैधता के 12 साइकल दिए जाएंगे। इसमें भी कुल 24 जीबी डाटा दिया जा रहा है। साथ ही अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। आप किसी भी नंबर पर यहां से कॉलिंग कर पाएंगे। इसके अलावा हर 28 दिन के लिए 50 एसएमएस भी दिए जा रहे हैं।

'