Today Breaking News

गाजीपुर में सड़कों पर बने गड्‌ढों में किया पौधरोपण, बारिश से सड़कें हुई खस्ताहाल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में नगर की प्रमुख सड़क हो या मोहल्ले को जाने वाले मार्ग खस्ताहाल हो चुके हैं। इन दिनों प्रमुख सड़कें गड्ढे में तब्दील हो चुकी हैं। पीजी कॉलेज से विकास भवन चौराहे जाने वाला प्रमुख मार्ग पर हाल ही में सड़क बनी और बारिश होने पर यह गड्ढे में तब्दील हो गयी है। जो गुणवत्ता पर सवाल खड़े कर रही हैं और दुर्घटना को आमंत्रण दे रही है।

युवा समाजसेवी व पूर्व छात्र संघ उपाध्यक्ष दीपक उपाध्याय के नेतृत्व में सड़क के गड्ढे में पौधरोपण कर आइना दिखाने का काम किया गया।

खराब गुणवत्ता से सड़क बनी होने का दावा

समाजसेवी दीपक उपाध्याय ने बताया कि सड़क गुणवत्ता युक्त नहीं बनी थी, जिस वजह से बरसात होने पर सड़क के नीचे से मिट्टी खिसक जाने से पिचरोड बनी सड़क गड्ढे में तब्दील हो गई। जिससे बड़ी दुर्घटना होने की आशंका बनी है और यह विभाग की पोल खोल रही है। इस पर संबंधित कार्यदायी संस्था पर कार्यवाही की हम सभी जिलाधिकारी से मांग करते हैं।

सीवर लाइन को डालने में खोद दी गईं सड़कें

बता दें कि नगर में सीवर लाइन का काम चलने से आधे से अधिक सड़कों को खोदकर छोड़ दिया गया है और कुछ को आधे-अधूरे पाट कर खानापूर्ति कर दी गई है। जिससे बरसात के मौसम में बड़ी दुर्घटना होने की आशंका बनी हुई है और समय से काम पूरा न होने से आये दिन लोग दुर्घटना ग्रस्त हो रहे हैं।

जल्द से जल्द समस्या का समाधान नहीं हुआ तो हम लोग धरना प्रदर्शन पर बैठने को बाध्य होंगे जिसकी सम्पूर्ण जिम्मेदारी जिला प्रशासन की होगी। इस मौके पर शशांक उपाध्याय, प्रवीण विश्वकर्मा, प्रवीण पाण्डेय, अभिषेक द्विवेदी, राजदीप रावत, रोहन यादव, रूद्रमणी त्रिपाठी, शैलेश यादव, संतोष कुमार हिमांशु तिवारी, गोलू राय इत्यादि लोग मौजूद थे।

'