Today Breaking News

गाजीपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेसवे का साइन बोर्ड और बैरिकेडिंग तोड़ी, पुलिस बेफिक्र

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. कासिमाबाद क्षेत्र के ग्राम बुढ़नपुर के पास पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर पेट्रोल पंप एरिया की बैरिकेडिंग तार और करीमुद्दीधपुर के जोगामुसाहिब व पारो के पास साइन बोर्ड किसी ने तोड़ दिया। इससे आवारा पशुओं का झुंड एक्सप्रेसवे पर चढ़ने से दुर्घटना की आशंका बनी रहती है। लगातार तीन दिनों से अराजक तत्व एक्सप्रेसवे की संपत्ति को नुकसान पहुंचा रहे हैं और पुलिस बेफिक्र बैठी है।

पूर्वांचल एक्सप्रेसवे को क्षति पहुंचाने का काम जारी है। बीते दिनों पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर लगे स्पेशियर चोरी हो गए। इससे पहले करीब तीन सौ पिलर को तोड़ कर उसमें लगा सरिया बेच दिया गया। मरदह, कासिमाबाद, बरेसर, करीमुद्दीनपुर व भांवरकोल क्षेत्र के गांवों हुई घटनाओं की तहरीर पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के निर्माणक कंपनी के अधिकारियों ने देकर कार्रवाई की मांग की, लेकिन अभी तक पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की, जिसका नतीजा यह है कि हर दिन कोई न कोई घटना एक्सप्रेसवे पर हो रही है।

साथ ही पिलर, स्पेलियर व बैरिकेडिंग तोड़ने से बेसहारा पशुओं के एक्सप्रेसवे पर चढ़ने का खतरा बना हुआ है। पुलिस क्षेत्राधिकारी बलराम का कहना है कि इस तरह का कोई मामला उनकी संज्ञान में नहीं है। न ही कंपनी के किसी अधिकारी ने ही बताया। इस मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

'