Today Breaking News

हत्यारोपी भाई को पुलिस ने दबोचा, कोर्ट ने भेजा जेल - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. नोनहरा कस्बा में गुरुवार रात पडोसन से विवाद से रोकने पर भाई की हत्या करने वाला आरोपी सोमवार को पुलिस के हत्थे चढ़ गया। आरोपी को गिरफ्तारी के बाद पुलिस उसे लेकर थाने आई और घटनाक्रम के बाबत पूछताछ की। 

उसने बताया कि भाई का रोकना और फिर दांत से कांट लेना नागवार गुजरा, लगातार रोकटोक से आजिज आकर सबक सिखाने के लिए हमला किया था। जिसमें उसकी जान चली गई। पुलिस ने आरोपी का संबंधित धाराओं में चालान कर कोर्ट में पेश किया, जहां से जज ने जेल भेज दिया।

घटनाक्रम के अनुसार गुरुवार 14 जुलाई की शाम नोनहरा थाना क्षेत्र के नोनहरा कस्बा के निवासी जियाऊल कसाई पुत्र आजम कसाई पड़ोस की महिला से झगड़ा कर रहा था। महिला को गालियां देता सुनकर भीड़ लग गई, घर से निकलकर छोटे भाई रियाजुल (26 वर्ष) ने बड़े भाई को मना किया और घर जाने की बात कही। महिला का पक्ष लेकर छोटे भाई की रोक-टोक से जियाउल नाराज हो गया और दोनों का विवाद मारपीट में बदल गया था। 

आक्रोश में आकर बड़ा भाई जियाउल घर के अंदर गया और चाकू से रियाजुल पर हमला बोल दिया। सिर, पेट और पैर में चाकू से ताबड़तोड़ वार किए और उसकी हत्या कर फरार हो गया था। पुलिस ने मृतक के पिता आजम कसाई की तहरीर पर उसके बड़े पुत्र ‌जीयाउल के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया इसके बाद से हत्यारोपी की तलाश तेज कर दी। सोमवार को नोनहरा पुलिस को जियाउल हक के पारा चट्टी पर होने की सूचना मिली तो टीम ने जाकर दबोच लिया। थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि संबंधित धाराओं में हत्यारोपी को जेल भेज दिया गया है।

'