Today Breaking News

गाजीपुर के यूटूबर ब्रजभूषण दुबे को मिली दो पुलिसकर्मियों की सुरक्षा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के चर्चित यूट्यूबर ब्रज भूषण दूबे को गाजीपुर पुलिस प्रशासन की ओर से दो सशस्त्र पुलिस कर्मी प्रदान करा दिए गए हैं। पहले तो उन्होंने सुरक्षा लेने से साफ इनकार कर दिया। लेकिन पुलिस अधीक्षक के कहने पर उन्होंने बुधवार को सुरक्षा ले लिया।

सिर कलम करने की दी गई धमकी

ब्रजभूषण दूबे यूपी के गाजीपुर के रहने वाले हैं। वह समसामयिक विषयों को लेकर अपने यूट्यूब चैनल पर विडियो पोस्ट करते हैं। मौजूदा समय में उनके चैनल पर 14.5 लाख सब्सक्राइबर हैं। ब्रजभूषण दूबे ने बताया कि गुरुवार को दोपहर करीब 12.30 बजे उन्होंने राजस्थान के उदयपुर में हुई कन्हैया लाल की निर्मम हत्या को लेकर 11 मिनट 37 सेकेंड का निंदनीय वीडियो पोस्ट किया था। इस वीडियो के पोस्ट होने के कुछ घंटे बाद ही कमेंट बॉक्स में साकिब अहमद के नाम की आईडी से उन्हे सिर कलम करने की धमकी दी गई। हालांकि इसके कुछ देर बाद कमेंट डिलीट कर दिया गया। तब तक उन्होंने कमेंट का स्क्रीन शॉट ले लिया था।

सीएम योगी से कार्रवाई की मांग

हालांकि, बाद में कमेंट डिलीट कर दिया गया। लेकिन उदयपुर की घटना की गंभीरता को देखते हुए ब्रज भूषण दुबे ने कमेंट को गंभीरता से लिया। इसकी शिकायत वाराणसी के एडीजी जोन, डीजीपी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से करते हुए कार्रवाई की भी मांग की है। जानकारी के मुताबिक क्राइम ब्रांच इस प्रकरण पर काफी तत्पर है और यूट्यूब इंडिया से समस्त सूचनाएं मांगी गई है।

'