Today Breaking News

अयोध्‍या में भीषण सड़क हादसा, ट्रक और ट्राली की टक्‍कर में श्रद्धालु सहित 2 की मौत, 6 लोगों की हालत गंभीर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, अयोध्या. अयोध्या जिले में अलग अलग जगहों पर हुए तीन सड़क हादसों में एक श्रद्धालु सहित दो लोगों की मौत हो गई है, जबकि छह श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जिन्‍हें पुलिस की मदद से अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है।

मंगलवार को आधी रात के बाद अयोध्या लखनऊ हाईवे पर नगर से सटे अब्बू सराय के पास बाराबंकी के श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली को ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में ट्राली सवार एक श्रद्धालु की मौत हो गई। सभी बाराबंकी के फतेहपुर बनार का पुरवा के रहने वाले हैं। श्रद्धालु रामतेज ने बताया कि सभी अयोध्या में दर्शन पूजन कर वापस लौट रहे थे। रास्ते में पीछे से ट्रक ने टक्कर मार दी।

ट्राली में 27 लोग सवार थे, जिसमें जगन्नाथ, कपिल, सूरज, अवधेश कुमार, प्रमोद कुमार, बैजनाथ वर्मा और धीरज कुमार को गंभीर चोटें आईं हैं। घायलों को पुलिस ने जिला अस्पताल पहुंचाया है। जहां उनका उपचार किया जा रहा है। वहीं जगन्नाथ की हालत को गंभीर देखते हुए उनको लखनऊ रेफर कर दिया गया है, जिनकी रास्ते में मौत हो गई।

जिलाधिकारी नीतीश कुमार और एसएसपी प्रशांत वर्मा ने जिला अस्पताल पहुंच कर घायलों का हाल जाना। हालांकि अभी तक हादसा करने वाला ट्रक पकड़ा नहीं जा सका है। वहीं बीकापुर के पिपरी जलालपुर तिराहा के समीप अयोध्या प्रयागराज हाईवे पर अज्ञात वाहन की चपेट में आने से शुक्लहिया पातूपुर निवासी 45 वर्षीय परमानंद शुक्ल की भी मौत हो गई। यह घटना भी मंगलवार रात की है।

परमानंद सड़क पर कर रहे थे तभी यह दुर्घटना हुई। इसी क्षेत्र में खजुरहट के पास बुधवार की सुबह अनियंत्रित कार ने स्कूल के बच्चों से भरे टेंपो में टक्कर मार दी। हादसे में बच्चे और चालक को मामूली चोटें आईं हैं, जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद आराम के लिए घर भेज दिया गया है।

'