Today Breaking News

यूपी पुलिस के सिपाही को ही अगवा कर ले गए बदमाश

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गोरखपुर. गोरखपुर में कुछ मनबढ़ों ने यूपी पुलिस के सिपाही को ही अगवा कर लिया। सिपाही ने किसी तरह गाड़ी से कूदकर खुद को बचाया। सिपाही मारपीट की सूचना पर पहुंचे थे। पुलिस ने इस मामले में आजमगढ़ के एक युवक को गिरफ्तार किया है।  

मामला गोरखपुर के टीपीनगर पुलिस चौकी क्षेत्र का है। सिपाही को अगवा कर मनबढ़ अपने साथ ले जा रहे थे। छात्रसंघ चौराहा पर वह गाड़ी से कूद गए। गाड़ी नंबर के आधार पर अज्ञात युवकों के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा, बलवा, मारपीट व धमकी देने का मुकदम दर्ज कर जांच कर रही कैंट पुलिस ने मंगलवार की सुबह आजमगढ़ जिले के रहने वाले एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। वारदात में शामिल अन्य आरोपितों की तलाश चल रही है।

प्रभारी निरीक्षक थाना कैंट शशिभूषण राय ने बताया कि नौ जुलाई को आजमगढ़ से बेतियाहाता में बारात आयी थी। रात में 10 बजे बारात आए मनबढ़ युवक प्रेमचंद पार्क के पास मारपीट कर रहे थे। सूचना मिलने पर टीपीनगर चौकी पर तैनात सिपाही मंगलदीप यादव अपने सहयोगी सिपाही देवेंद्र यादव, अर्जुन शर्मा व अशोक यादव के साथ मौके पर पहुंचे। बीच-बचाव करने की कोशिश करने पर मारपीट कर रहे मनबढ़ों ने मंगलदीप को खींचकर अपने मालवाहक टेंपो में बैठा लिया। पकड़कर पीटने के बाद अपने साथ ले जाने लगे। छात्रसंघ चौराहा पर मौका मिलते ही गाड़ी से कूद गया।

गाड़ी नंबर के आधार पर अपहरण की कोशिश, सरकारी कार्य में बाधा, बलवा, धमकी देने का छह अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही थी। छानबीन में जानकारी मिली कि घटना में इस्तेमाल गाड़ी आजमगढ़ जिले के थाना कोतवाली क्षेत्र के मातवरगंज निवासी उमेश साहनी की है। वह घटना के समय मौजूद था। मंगलवार की सुबह आरोपित को बेतियाहाता के पास गिरफ्तार कर लिया गया। वारदात में शामिल अन्य आरोपितों की पहचान हो गई है। जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

'