Today Breaking News

चलती गाड़ी पर स्टंट करने वाले शक्तिमान की पुलिस वाली ने दिखाई असलियत, वीडियो में देखें हाल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. इंटरनेट पर ढेरों स्टंट वीडियो उपलब्ध हैं जो दर्शकों को हैरान कर देते हैं। हालांकि, स्टंट करने का सबसे खतरनाक हिस्सा यह है कि वे किसी की जान जोखिम में डालकर विनाशकारी हो सकते हैं। उत्तर प्रदेश की एक महिला पुलिसकर्मी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक कचरे के ट्रक के ऊपर पुश-अप करते हुए एक व्यक्ति का वीडियो शेयर किया। कचरे ट्रक खड़ा नहीं है और लखनऊ की सड़कों पर खुलेआम घूम रहा है। 

यह दिखने में खतरनाक दिखता है। वह आदमी वाहन पर पुशअप्स करने में सफल होता है, जो नेटिजन्स को चौंका देता है। हालांकि, आगे जो हुआ वह उसकी जान के लिए बड़ा खतरा बन सकता था। स्टंट पूरा करने के बाद, यूपी का आदमी अपनी उपलब्धि का जश्न मनाने के लिए चलती गाड़ी के ऊपर खड़ा हो जाता है। अगले ही सेकंड में, वह नियंत्रण खो देता है और सड़क पर भयानक रूप से गिर जाता है। वीडियो उसके गिरने के बाद कट जाता है और फिर आदमी की चोट को दिखाता है।

वीडियो साझा करते हुए, महिला पुलिस ने लिखा कि घायल व्यक्ति भीषण चोटों के कारण कुछ दिनों तक नहीं बैठ पाएगा। अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त, लखनऊ श्वेता श्रीवास्तव ने वीडियो शेयर करते हुए लोगों से समझदार होने का आग्रह किया। उन्होंने ट्विटर के जरिए वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि वह शक्तिमान बनने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन अब कुछ दिन बैठ नहीं पाएंगे। कृपया इस तरह के खतरनाक स्टंट न करें।

कहने की जरूरत नहीं है कि यूपी के व्यक्ति का शक्तिमान बनने का पल एक महत्वपूर्ण संदेश देता है कि सुपरहीरो केवल फिल्मों में ही मौजूद हो सकते हैं। नेटिजन्स ने इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त की। एक ने कहा कि वे लड़के के लिए बुरा महसूस करते हैं। दूसरे ने पुलिस विभाग से वीडियो में व्यक्ति के खिलाफ सख्त कदम उठाने को कहा। यूजर ने पूछा, क्या आपने सड़क नियमों के उल्लंघन के लिए चालान जारी किया है, यदि नहीं, तो कृपया ऐसा करें ताकि वह समझ सके कि कानून उल्लंघन करने वालों पर कोई दया नहीं करता है। जैसे ही क्लिप माइक्रो-ब्लॉगिंग वेबसाइट पर सामने आई, यह कुछ ही समय में वायरल हो गई।

'