Today Breaking News

घरों से लट्ठ निकाल लाए ग्रामीण, फिर एक-दूसरे पर जमकर बजाए, जानें पूरा मामला

गाजीपुर न्यूज़ टीम, उन्नाव. यूपी के उन्नाव के एक गांव में अचानक कुछ ग्रामीण लाठियां लेकर आए और एक-दूसरे पर बरसानी शुरू कर दी। इस बीच महिलाएं भी पहुंच गईं। बीच-बचाव में महिलाओं के भी एक-आध लट्ठ पड़ गए। सुबह के समय गांव हुए लट्ठ मार झगडे का वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। हालांकि हिन्दुस्तान ऐसे किसी वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। जानकारी के अनुसार मारपीट जमीन के विवाद को लेकर होना बताया गया है। झगड़े में दो महिलाओं समेत करीब छह लोग घायल हुए हैं। दोनों महिलाओं को जिला अस्पताल पर भर्ती कराया गया। पति ने पुलिस को तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है। 

मामला हिमाचंलखेड़ा गांव का है। यहां के रहने वाले हीरालाल ने कोतवाली में दी गई तहरीर में बताया कि उसकी पत्नी रूपरानी के सेवा भाव से खुश होकर उसके चाचा सत्य नारायण ने वसीयतनामा कर दिया था। उनकी मौत के बात जब सम्पत्ति रूपरानी के नाम आ गई तो सत्यनारायण की बेटी रमावती पत्नी बेचेलाल निवासी ढोपा नथई थाना अजगैन को ईष्र्या होने लगी। इसी खुन्नस में उसने रविवार दिनेश, राजू, राज किशोर व लवकुश पुत्रगण रामखेलावन, बिंद बिहारी व अमित पुत्रगण सुन्दर, बेचेलाल व रामखेलावन के साथ रूपरानी के घर पर चढ़ाई कर दी।

लात घूंसों व लाठी से रूपरानी, सोनी पत्नी उमाशंकर को मारा पीटा। बीच बचाव करने आए अंकित व संजय पुत्रगण रामजीवन, कालिका पुत्र रामसजीवन को भी मारा पीटा। रूपरानी व सोनी को घायल अवस्था में उपचार के लिए जिला अस्पताल पर भर्ती कराया गया है। हीरालाल ने हमलावरों पर जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया है। इंस्पेक्टर राजेश पाठक ने बताया कि प्रार्थना पत्र मिला है। जांच की जा रही है। केस दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

#UpLatestNews

'