Today Breaking News

कार का गेट अचानक खुला, स्कूटी सवार की टकराकर मौत, देखें Video

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. उत्तर प्रदेश के लखनऊ की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें एक शख्स की कार से टकराकर जान चली गई। इसमें गलती कार वाले और स्कूटी वाले दोनों की बताई जा रही है। आलमबाग के छोटा बरहा इलाके में अचानक कार का गेट खुलने से स्कूटी सवार टकरा गया। गंभीर रूप से घायल स्कूटी सवार की मौत हो गई। यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। कहा जा रहा है कि कार वाले ने बिना पीछे देखे कार का गेट खोला जिससे स्कूटी वाले की टक्कर हुई। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि स्कूट सवार के हेलमेट न पहनने के कारण उसकी मौत हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मृतक की पत्नी रत्ना ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

पुलिस के मुताबिक आलमबाग के छोटा बरहा निवासी ऑटो चालक 45 वर्षीय अनिल गौतम बुधवार दोपहर स्कूटी से घर से निकले थे। वह कुछ दूर पहुंचे ही थे कि सड़क किनारे खड़ी कार के चालक ने अचानक कार का दरवाजा खोल दिया। जिससे वह टकराकर स्कूटी से काफी दूर सिर के बल सड़क पर जा गिरे। कार चालक ने गाड़ी से उतरकर स्कूटी सवार को उठाया। सिर से खून निकलता देख उसके गमछे से उसे रोकने का प्रयास किया। लोगों की मदद से कार चालक बेहोशी की हालत में अनिल को ट्रामा सेंटर ले गए। गुरुवार दोपहर बाद मौत हो गई।

अनिल की मौत की खबर छोटा बरहा स्थित उनके घर पहुंचते ही कोहराम मच गया। भांजे अुंकर का कहना है कि मामा की मौत के बाद पूरी जिम्मेदारी मामी रत्ना पर आ गई है। भांजे आद्विक व ईशान और भांजी वान्या की पढ़ाई संकट में पड़ गई है। आसपास के लोगों का कहना है कि अनिल ने हेलमेट पहना होता शायद उसकी जान बच जाती। सरकार और पुलिस की सख्ती के बाद भी लोग हेलमेट पहन रहे हैं। जबकि हमें यी समझना होगा कि हेलमेट हमारी खुद की सुरक्षा के लिए है।

'