Today Breaking News

मोबाइल टावर के तारबंदी में विद्युत करंट की चपेट में आने से महिला की मौत - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के कासिमाबाद में लगे मोबाइल टावर के तारबंदी में विद्युत करंट के चपेट में आने से एक महिला बुरी तरह झुलस गई। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंचे परिजनों ने घायल महिला को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। जहां हालात नाजुक होने पर चिकित्सकों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

जानकारी के अनुसार कासिमाबाद कोतवाली क्षेत्र के बहराइच गांव निवासी जितेंद्र प्रजापति की पत्नी अनीता देवी गांव के पास बकरी चरा रही थी। इस दौरान बकरी चरते हुए मोबाइल टावर के पास लगे तारबंदी के पास चली गई। जिसे पकड़ने के दौरान तारबंदी में विद्युत करंट की चपेट में आने से अनीता देवी बुरी तरह झुलस गई।

अस्पताल ले जाते समय रास्ते में हुई मौत

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंचे परिजनों ने आनन-फानन में अनीता को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कासिमाबाद पहुंचाया। जहां अनीता देवी की हालत नाजुक देख चिकित्सकों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जहां चिकित्सकों के द्वारा मृत घोषित कर दिया गया। मृतका अनीता देवी के दो छोटे-छोटे बच्चे हैं। पति सहित परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था।

कासिमाबाद थानाध्यक्ष देवेंद्र सिंह यादव ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया गया है। परिजनों के द्वारा तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

'