Today Breaking News

आजादी के 75 साल बाद भी नहीं बना रास्ता गाजीपुर के इस गांव में जाने के लिए रास्ता, महिलाओं ने दिया धरना

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के मुहम्मदाबाद क्षेत्र जोगा मुसाहिब गांव के बिंद बस्ती और हरिजन बस्ती के लोग जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे। जहां जिलाधिकारी के नहीं होने पर इन सभी लोगों ने वहां पर बैठकर धरना देना शुरू कर दिया। मनोज, तारा देवी और सुग्रीव ने बताया कि आजादी के 75 साल बीत जाने के बाद भी इन लोगों को गांव में जाने के लिए रास्ता नहीं है। जिसकी वजह से इन लोगों को खेत की पगडंडियों के सहारे आना जाना पड़ता है।

रास्ता नहीं होने के चलते खेत स्वामी फसल नुकसान होने की बात कहते हैं। गाली गलौज के साथ ही कभी-कभी मारपीट पर उतारू हो जाते हैं। इन्हीं सब समस्याओं को लेकर पिछले दिनों ग्राम प्रधान के द्वारा चकरोड बनवाने का काम किया जा रहा था। ग्रामीणों ने सैकड़ों की संख्या में ग्राम प्रधान के कहने पर मिट्टी फेंकने का भी काम किए थे। लेकिन गांव के दबंग ने रात में उस चकरोड को ट्रैक्टर से जोत कर खत्म कर दिया।

12 लोगों की रोज सुनी जाती है समस्या

इस पूरे प्रकरण पर जिलाधिकारी एमपी सिंह ने बताया कि उनके कार्यालय पर जनता दर्शन के तहत 10 से 12 प्रतिदिन अधिकारियों के द्वारा जनता की बातों को सुना जाता है। इसी दौरान यह लोग भी आए हैं, और इनका मामला सुना गया है। इसके संबंध में संबंधित अधिकारियों को मौके पर जाकर यथास्थिति की जानकारी के लिए भेजा गया है। अगले एक या दो दिनों में उनकी समस्याओं को निस्तारित करने का प्रयास किया जाएगा।

'