Today Breaking News

गाजीपुर में ननिहाल में मिले खेत को जोतने आए युवक को भूमि विवाद में मारी गोली - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. ननिहाल में मिले नवासा का खेत जोतवाने आए युवक उपेंद्र को गोली मारने की घटना सामने आई है। परिजनों के अनुसार ननिहाल में गांव के एक परिवार से विवाद के दौरान दूसरे पक्ष ने तमंचे से गोली मार दी। इस बाबत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

शादियाबाद क्षेत्र के टड़वा टप्पा सौरी गांव में शुक्रवार की देर शाम भूमि विवाद को लेकर मनबढ़ों ने उपेन्द्र यादव (19) निवासी सौरी को गोली मार दी, जिससे वह घायल हो गया। घायल उपेन्द्र का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है। गोली उपेन्द्र के बायें पैर में लगी है। टड़वा टप्पा सौरी गांव में सौरी निवासी उपेन्द्र का ननिहाल है, उसको नवरसा में नाना का खेत मिला हुआ है जिसे वह सीजन में आकर जोताई-बोआई करा दिया करता है। बाकी काम उसके चचेरे मामा देख लिया करते हैं।

शुक्रवार की शाम उपेन्द्र ट्रैक्टर लेकर अपना खेत जोतवाने के लिए गया था तभी गांव के ही लाल बहादुर यादव व उनका पुत्र प्रदीप यादव वहां पहुंचे और खेत जोतने से मना करने लगे। इसको लेकर दोनों पक्षों में विवाद होने लगा। तभी लाल बहादुर यादव व उसके पुत्र प्रदीप ने उपेन्द्र के ऊपर फायर झोंक दिया। गोली उपेन्द्र यादव के पैर में लगी है। उपेन्द्र यादव को तुरंत प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मनिहारी ले जाया गया, जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। सीओ भुड़कुड़ा रविन्द्र कुमार वर्मा ने रात में ही पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया

उपेन्द्र यादव के साथी रामाशीष यादव ने आरोपित लाल बहादुर यादव व उसके तीन पुत्रों अनिल यादव, प्रदीप यादव व संदीप यादव के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। थाना प्रभारी राजेश कुमार त्रिपाठी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है। लाल बहादुर यादव के नाम एक लाइसेंसी बंदूक भी है। वही लोगों का कहना है कि आरोपित प्रदीप के हाथ में तमंचा भी था।

'