Today Breaking News

तमंचा दिखाकर 12 हजार की लूट - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. खानपुर थाना क्षेत्र के भुजंहुआ रमगढ़वा स्थित आयत जन सेवा केंद्र पर रविवार को पहुंचे बाइक सवार दो लुटेरों ने तमंचा दिखाकर संचालक से 12 हजार रुपये लूट लिए। सूचना पर पहुंची पुलिस टीम पीड़ित से पूछताछ करने के साथ छानबीन करने में जुटी रही। इधर एसपी सिटी गोपीनाथ सोनी और सैदपुर सीओ हितेंद्र कृष्ण ने बिहारीगंज- मेहनाजपुर मार्ग पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालकर लुटेरों को चिन्हित करने में जुटी रहे।

आजमगढ़ जनपद के मेहनाजपुर थाना के जियापुर निवासी रफीक अंसारी भुजंहुआ (रमगढ़वा) स्थित आयत जनसेवा केंद्र का संचालन करते हैं। केंद्र बिहारीगंज-मेहनाजपुर मार्ग पर स्थित हैं। संचालक रफीक प्रतिदिन की तरह सेवा केंद्र पर बैठकर काम कर रहे थे। तभी अचानक एक बाइक पर दो लुटेरे पहुंचे। जब तक संचालक कुछ समझ पाता दोनों तमंचा दिखाकर 12 हजार नकदी लेकर फरार हो गए। वहीं पीड़ित ने जब शोर मचाने की कोशिश की तो बदमाशों ने हवाई फायरिंग करते हुए संचालक का मोबाइल भी लूट लिया।

पीड़ित ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर खानपुर थानाध्यक्ष संजय मिश्रा और सैदपुर सीओ हितेंद्र कृष्ण मौके पर पहुंच गए और घटना की छानबीन में जुट गए। कुछ देर बाद पहुंचे एसपी सिटी गोपीनाथ सोनी पीड़ित से जानकारी लेते हुए बिहारीगंज-मेहनाजपुर मार्ग पर लगे सीसीटीवी की मदद से बदमाशों की तलाश में लगे रहे, लेकिन सफलता नहीं मिली।

लोगों में इस बात को लेकर चर्चा है कि घटनास्थल से तीन किलोमीटर दूर एसपी सिटी गोपीनाथ सोनी व क्षेत्राधिकारी सैदपुर हितेंद्र कृष्ण और थानाध्यक्ष खानपुर संजय मिश्रा पुलिस टीम के साथ मौजूद थे। ऐसे में हौसला बुलंद लुटरे घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। इस संबंध में एसपी सिटी गोपीनाथ सोनी ने बताया कि घटना का पर्दाफाश करने का निर्देश स्थानीय पुलिस टीम को दिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

'