Today Breaking News

सई से बिछड़े विराट और विनायक, जेल जाकर सुधर गई पाखी!

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. गुम है किसी के प्यार में सीरियल में लीप के पहले का तगड़ा ट्विस्ट दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है। सीरियल में दिखाया जा रहा है कि कैसे भवानी सई से जबरदस्ती करती है कि वह पाखी को जेल से छुड़ा ले। विराट सई को समझाने की कोशिश करता है और गुस्से में कुछ ऐसा बोल देता है कि सई इमोशनली काफी हर्ट हो जाती है। गुस्से में सई विराट को लेकर घर से निकल जाती है। वह जिस बस में जाती है उसका एक्सीडेंट हो जाता है। हालांकि कहानी में एक ऐसा ट्विस्ट आता है जिससे विनायक चह्वाण फैमिली को मिल जाता है और सई अपनी नई जिंदगी शुरू करती है। 

पाखी की बेल पर घर में हुआ तमाशा

सीरियल में दिखाया जाता है कि भवानी सई को समझती है कि वे लोग विनायक उसे ही दे देंगे लेकिन पाखी की जमानत करवा ले। सई इस पर राजी नहीं होती तो भवानी विराट से गुस्सा होती है। भवानी बोलती हैं कि सब लोग उनके खानदान का मजाक उड़ा रहे हैं। भवानी बोलती है कि पत्रलेखा को जेल करवाने से विराट ने नहीं रोका लेकिन उसकी बेल करवानी चाहिए। घर के बाकी लोग भी इस बात से सहमत होते हैं। विराट भी बोलता है कि उसकी बेल करवा दो। वह पाखी को समझाता है। सई बोलती है कि वह पाखी को अपने बच्चे के इर्द-गिर्द भी नहीं देखना चाहती। भवानी की हालत बिगड़ जाती है तो विराट सई को बोलता है कि बेल करवा लेने दे। इस पर सई विनायक को घर से लेकर जाने की धमकी देती है।

अपनी करनी पर पछताई पाखी

दूसरी ओर पाखी को अपने किए पर पछतावा होता है। वह अपनी मां से कहती है कि वह कितना गिर गई थी। विराट सई को समझाता है और कहता है कि वह खुद पाखी को कभी माफ नहीं करेगा। वह पाखी को उसे हाथ नहीं लगाने देगा। दूसरी ओर विराट अपने परिवार के खिलाफ नहीं जाना चाहता और पाखी को बचाने का फैसला लेता है। पाखी विनायक को लेकर घर छोड़कर चली जाती है। वह जिस बस से जाती है उसका एक्सीडेंट हो जाता है। विराट को खबर मिलती है तो उसके पैरों के नीचे से जमीन खिसक जाती है। इसके बाद  कहानी में ट्विस्ट आएगा। चह्वाण फैमिली को विनायक मिल जाता है लेकिन सई नहीं मिल पाती। सई उन सबसे अपनी नई जिंदगी शुरू करती है और बेटी को जन्म देती है। 

'