Today Breaking News

सरकारी अस्पताल की दूसरी मंजिल पर पहुंची भैंस, भागे मरीज

गाजीपुर न्यूज़ टीम, संभल. यूपी के संभल में सरकारी अस्पताल की बिल्डिंग में घुसी तो मरीजों से लेकर स्टाफ तक में भगदड़ मच गई। भैंस ने इधर-उधर दौड़ना शुरू किया तो मरीजों के साथ ही डाक्टर भी भागते नजर आए। उत्पात मचा रही भैंस अस्पताल की दूसरी मंजिल तक जा पहुंची। लोगों ने घंटों मशक्कत के बाद किसी तरह रस्सी से बांधकर भैंस को नीचे उतारा और अस्पताल से बाहर किया। भैंस के बिल्डिंग के अंदर घुसने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गुन्नौर में गुरुवार दोपहर के समय मरीजों की भीड़ थी और तमामू मरीज डाक्टरों से उपचार करा रहे थे। इसी दौरान अचानक एक किसान की भैंस रस्सी तोड़कर अस्पताल परिसर में पहुंच गई। पहले भैंस ने नीचे की मंजिल पर उत्पात मचाया और फिर लोगों की भीड़ से डरकर भवन की दूसरी मंजिल पर पहुंच गई। अस्पताल में मौजूद मरीज व लोगों की भीड़ देखकर भैंस इधर-उधर दौड़ने लगी। मरीज व चिकित्साकर्मी डरकर कमरों के अंदर बंद हो गए। 

अस्पताल में पसर गया सन्नाटा

भैंस ने जब अस्पताल में इधर उधर दौड़ना शुरू किया तो अफरातफरी का माहौल बन गया। कुछ लोग दौड़कर अस्पताल से भाग निकले जबकि जो लोग रह गए वह कमरों में घुस गए और दरवाजा बंद कर लिया। डाक्टरों व स्टाफ ने भी खुद को कमरों में बंद कर लिया।

एक घंटे की मशक्कत के बाद काबू में आई भैंस

भैंस रस्सी तोड़कर भागी तो उसका मालिक भी अपनी भैंस को खोजते हुए अस्पताल पहुंच गया। उसने कुछ और लोगों को अपनी मदद के लिए इकट्ठा किया और फिर भैंस का पकड़़ने के प्रयास में जुट गया। भैंस एक जगह रुकने के बजाए यहां वहां भाग रही थी। भैंस मालिक व अन्य लोग उसे लगातार घेरते रहे। एक घंटे की मशक्कत के बाद भैंस किसी तरह काबू में आई। मालिक ने उसे रस्सी बांधकर अस्पताल से बाहर किया तो स्टाफ व मरीजों ने राहत की सांस ली।

'