Today Breaking News

गाजीपुर पीजी कॉलेज में नकल करते पकड़े गए 3 परीक्षार्थी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. पूर्वांचल विश्वविद्यालय की स्नातक द्वितीय सेमेस्टर की परीक्षा में शुक्रवार को परीक्षा केंद्र पीजी कॉलेज गाजीपुर में आंतरिक उड़ाका दल ने 3 नकलचियों को पकड़ा। नकल करते पकड़े गए तीन परीक्षार्थियों के खिलाफ महाविद्यालय प्रशासन के द्वारा कार्रवाई की गई।

पी जी कालेज गाजीपुर में बीए इतिहास द्वितीय सेमेस्टर की परीक्षा में कुल 824 परीक्षार्थी पंजीकृत थे। जिसमें 24 छात्र अनुपस्थित रहे। सायं की पाली में बी.कॉम द्वितीय सेमेस्टर की परीक्षा में 415 परीक्षार्थी पंजीकृत थे। जिसमें 08 परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे।

आंतरिक उड़ाका दल ने नकलचियों को पकड़ा

परीक्षा के दौरान प्राचार्य प्रोफेसर राघवेन्द्र कुमार पाण्डेय की उपस्थिति में सघन जांच में तीन परीक्षार्थियों को नकल करते हुए आंतरिक उड़ाका दल ने पकड़ा। आंतरिक उड़ाका दल के सदस्य के रूप में प्रोफेसर रवि शंकर सिंह, प्रोफेसर सत्येन्द्र नाथ सिंह, प्रोफेसर एस डी सिंह परिहार, प्रोफेसर अरुण कुमार यादव, आर पी सिंह, डॉ. राम दुलारे, और डॉ. शिप्रा श्रीवास्तव आदि रहे।

परीक्षा नकल विहीन कराने के उड़ाका दल की टीम गठित

पीजी कॉलेज के प्राचार्य प्रोफेसर डॉ. राघवेंद्र कुमार पांडेय ने बताया कि परीक्षा नकल विहीन कराने के लिए उड़ाका दल की टीम गठित की गई है। जो परीक्षा के दौरान लगातार परीक्षार्थियों की जांच करते रहते हैं। आज की परीक्षा में नकल करते पकड़े गए छात्रों पर नियमानुसार कार्रवाई की जा रही है।

'