Today Breaking News

गाजीपुर में किसानों ने ट्रैक्टर से निकाली तिरंगा रैली

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. जमानियां व रेवतीपुर ब्लॉक के किसानों ने संयुक्त रूप से शनिवार को आजादी का अमृत महोत्सव मनाया। किसानों ने ट्रैक्टर रैली का सफल आयोजन किया। इस अमृत महोत्सव में जमानिया, रेवतीपुर, गाजीपुर क्षेत्र के आईटीसी ई-चौपाल से संबद्ध एफपीओ से जुड़े किसान, संचालक एवं जिला प्रशासन ने भाग लिया। रैली ताजपुर मंझा से शुरू होकर मतसा, महेवा, कोटिया से होते हुए मिडिल स्कूल ताजपुर में संपन्न हुआ। सैकड़ो किसानों का उत्साह दिखा और देश हित में हरघर तिरंगा अभियान की सराहना की।

चेयरमैन ने रवाना की रैली, जुटी भीड़

दिलदारनगर नगर पंचायत के चेयर मैन अविनाश जायसवाल ने हरी झंडी दिखाकर रैली का शुभारंभ किया। तिरंगा रैली नगर के रामलीला मैदान से होते हुए पूरा बाजार भ्रमण किया। तिरंगा जुलूस में नगर के विभिन्न स्कूल के छात्र-छात्राओ एवं नगर के लोगो ने विजयी विश्व तिरंगा प्यारा‘ झण्डा ऊचॉ रहे हमारा' देश भक्ति भावना के प्रति जोश भरा। अधिशासी अधिकारी मनोज पांडये,गौतम,घनश्याम यादव,शाहबुद्दीन, इत्यादि लोगों शामिल रहे। सुरक्षा व्यवस्था के लिए पुलिस के जवान डटे रहे।

सेवराई में हर घर तिरंगा एवं अमृत महोत्सव के अंतर्गत उपजिलाधिकारी सेवराई राजेश प्रसाद चौरसिया और बीडीओ भदौरा राजेश श्रीवास्तव के नेतृत्व में सेवराई तहसील कार्यालय से तिरंगा रैली निकाली गई । तिरंगा रैली तहसील मुख्यालय से बस स्टैंड होते हुए जनसतरामगंज बाजार के रास्ते ब्लाक मुख्यालय के होते हुए तहसील परिसर पर आकर गोष्ठी के रूप में तब्दील हो गया। कार्यक्रम में तहसील में उपस्थित क्षेत्र के सम्मानित ग्रामीणों के साथ तहसील कर्मचारियों सहित बार एशोसिएशन के वकील आदि ने प्रतिभाग किया।

'