Today Breaking News

गाजीपुर के मुलायम यादव ने कुश्ती प्रतियोगिता में जीता कांस्य

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के मुलायम यादव ने बुलगरिया में आयोजित अंडर-20 विश्व कुश्ती प्रतियोगिता में कांस्य पदक हासिल कर जिले का नाम रौशन किया है। मुलायम ने 16 अगस्त को 70 किग्रा भार वर्ग में जार्जिया के खुर्खुली गीगी को 12-2 से पराजित किया।

मुलायम यादव को इस मुकाम तक पहुंचाने में गाजीपुर कुश्ती संघ के अध्यक्ष राम अधार यादव का बहुत बड़ा का सहयोग रहा है। वर्तमान समय में वह जेएसडब्ल्यू के लिए कार्यरत हैं। जिन्होंने मुलायम यादव को गांव से तलाश कर इस मुकाम तक पहुंचने में मदद की।

4 साल का समय बिताने के बाद आया कांस्य

मुलायम यादव को इंस्पायर इंस्टीट्यूट ऑफ स्पोर्ट्स, बेल्लारी कर्नाटक में प्रशिक्षण के लिए जेएसडब्ल्यू स्पोर्ट्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा चुना गया था। 4 साल का समय बिताने के बाद पहले बाहरी अनुभव में पदक जीत सके। मुलायम ईरान के कोच आमिर तवाकोलियन के तहत इंस्पायर इंस्टीट्यूट ऑफ स्पोर्ट्स में प्रशिक्षण ले रहे हैं।

परिवार सहित कोच को शुभकामनाएं मिली

मुलायम की इस कामयाबी पर गाजीपुर कुश्ती संघ के अध्यक्ष राम अधार यादव, सचिव कमलेश यादव, गाजीपुर एथलेटिक्स संघ के अध्यक्ष अमरजीत सिंह, सचिव डॉ रुद्र पाल यादव गाजीपुर जिला क्रीडा अधिकारी जवाहर यादव, ओलंपिक संघ के सचिव अमित राय,पूर्व सासंद जगदीश कुशवाहा, राजेश कुशवाहा ने मुलायम तथा परिवार सहित कोच को शुभकामनाएं और बधाइयां दी।

'