Today Breaking News

रेलवे क्रॉसिंग का बूम पकड़ कर झूल गए शराबी - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर.  नंदगंज रेलवे क्रॉसिंग पर एक अजीब वाकया हुआ, जिससे रेलवे कर्मी सहित राहगीरों में अफरा-तफरी मच गई। ट्रेन गुजरने के बाद गेटमैन ने बूम उठाया, लेकिन दक्षिणी छोर का बूम पकड़ कर तीन शराबी झूले गए, जिससे एक बूम उठ गया और दूसरा नहीं उठा। गेटमैन ने किसी तरह उन्हें वहां से हटाया, तब जाकर आवागमन शुरू हो पाया।

रात पौने दस बजे नंदगंज रेलवे स्टेशन के पच्छिमी रेलवे क्रासिंग पर समपार संख्या 147/13 पर गाड़ी संख्या 05445 को पास कराने के लिए गेटमैन रामप्रकाश शर्मा द्वारा गेट बंद किया गया। गाड़ी के गुजर जाने के उपरांत गेट खोलने के क्रम में उत्तरी तरफ का गेट तो खुल गया, लेकिन दक्षिण तरफ का गेट नहीं खुला और मशीन से हूटर की आवाज आने लगी। राहगीर शोर मचाने लगे। 

यह देख गेटमैन परेशान हो गया और भागे-भागे दक्षिणी गेट के समीप पहुंचा। देखा तो तीन शराबी गेट को पकड़कर लटके हुए थे और बार-बार यही कह रहे थे कि गेट नहीं खुलने देंगे। गेटमैन द्वारा उन शराबियों को मना करने पर वह गाली-गलौज और धमकी देते हुए भाग गए। तब जाकर गेट खुल पाया। क्षेत्र के लोगों ने आरपीएफ औड़िहार एवं नंदगंज पुलिस का ध्यान आकृष्ट कराते हुए ऐसे शरारती तत्वों पर अंकुश लगाने की मांग की है।

'