Today Breaking News

दो किशोरों की डूबकर मौत, एसडीएम ने मदद का दिया भरोसा - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. रेवतीपुर के एक गांव में बड़ी नहर में नहाते समय दो किशोर डूब गए। किशोरों को डूबता देख खेत में काम करने वाले लोगों ने दौड़कर बचाने की कोशिश की, लेकिन तब तक दोनों गहरे पानी में जा चुके थे। लोग कड़ी मशक्कत के बाद दोनों को बाहर निकालकर अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

त्रिलोकपुर के गांव के रहने वाले गुप्ता राम का 15 साल का बेटा विकास कक्षा नौ का छात्र था। गांव का ही रहने वाले विजय राम का बेटा 16 साल का राकेश हाईस्कूल का छात्र था। दोनों अपने चार-पांच अन्य दोस्तों के साथ साइकिल से उत्तरौली गांव स्थित बड़ी नहर में नहाने के लिए गए थे। नहाते समय अचानक विकास और राकेश डूबने लगे।

सीएचसी रेवतीपुर लेकर गए ग्रामीण

शोर सुनकर खेतों पर काम कर रहे ग्रामीणों की उन पर नजर पड़ी। लोग जब तक बचाने के लिए पहुंचते दोनों किशोर गहरे पानी में चले गए। किसी तरह से दोनों को बाहर निकालकर रेवतीपुर सीएचसी ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने परीक्षण के बाद मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

दो किशोरों की मौत से गांव में सन्नाटा

घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया और गांव में सन्नाटा पसर गया। दोनों किशोरों के परिजन रोते बिलखते मौके पर पहुंच गए। विकास के पिता ने बताया कि उनका पुत्र कक्षा नौ का छात्र था। वह अपने दो भाई और चार बहनों में चौथे नंबर पर था। मृतक की मां मीरा का रो रोकर बुरा हाल था।

मौके पर पहुंचे एसडीएम

उन्होंने बताया कि गांव का ही एक अन्य राकेश राम पुत विजय राम 16 को हाईस्कूल का छात्र था। दोनों गांव के ही चार पांच अन्य लोगों के साथ साइकिल से गये थे। बताया कि राकेश अपने दो भाई और एक बहन में दूसरे नंबर का था। मृतक की मां सरोज देवी और अन्य परिजन घटना के बाद से ही बदहवाश हैं। घटना की जानकारी पर पहुंचे एसडीएम राजेश चौरसिया, थानाध्यक्ष प्रशांत चौधरी ने बताया कि दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। बताया कि शासन के द्वारा आपदा राहत की धनराशि पीड़ित परिजनों को उपलब्ध कराई जाएगी।

'