Today Breaking News

एक तरफा प्रेम में युवक ने युवती का धारदार हथियार से गला रेता, ट्रामा सेंटर में भर्ती

गाजीपुर न्यूज़ टीम, भदोही. भदोही जिले के सुरियावां नगर के फाटक गली में देर शाम एकतरफा प्रेम में एक युवक ने 20 वर्षीय युवती पर धारदार हतियार से जानलेवा हमला कर दिया है। इससे युवती का गला काट गया। बताया जा रहा कि वह कई दिन से युवती को फोन कर परेशान कर रहा था जब उसने लड़के का नंबर ब्लाक कर दिया तो उसने धारदार हथियार से लड़की का गला काट दिया है। 

लहूलुहान युवती को स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। हालत गंभीर होने पर उसे ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। स्वजन की तहरीर पर पुलिस ने कसबा निवासी राजकुमार गौतम के खिलाफ हत्या का प्रयास व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। जानकारी पर देर रात एसपी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। इस मामले में पुलिस अब आरोपिता के खिलाफ विधिक कार्रवाई की तैयारी कर रही है। वहीं परिजनों ने भी इस मामले में कड़ी कार्रवाई की मांग पुलिस से की है।  

काफी दिन से कर रहा था परेशान : घायल लड़की के स्वजन ने तहरीर में कहा उसकी पुत्री ने पूर्व में बताया कि राजकुमार गौतम नाम का युवक आये दिन उसे फोन करके परेशान कर रहा था । युवती ने लगातार आने वाली कॉल की वजह से उसने उसका नंबर ब्लॉक कर दिया था। सोमवार को पुत्री सब्जी लेने बाजार गई थी, मनबढ़ राजकुमार ने फाटक गली में उससे बात करनी चाही, लड़की ने उससे बात करने से इनकार कर दिया तो गाली गलौज करते हुए उस पर जान लेवा हमला कर दिया।

आरोपी को किया गया गिरफ्तार : पुलिस अधीक्षक डा. अनिल कुमार ने कहा मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपित राजकुमार गौतम को देर रात कस्‍बा निवासी उसके दोस्त के यहां से गिरफ्तार किया गया। इस मामले में कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के साथ ही विधिक कार्रवाई में जुट गई है। 

'