Today Breaking News

महंगे शौक पूरा करने के लिए चोरी करने वाले छह चोर गिरफ्तार - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर की खानपुर पुलिस ने बेलहरी गांव की साईं की तकिया के पास से छह चोरों को चार तमंचे व कारतूस के साथ गिरफ्तार किया। इनकी निशानदेही पर चोरी किए गए 6700 रुपये, एक इनवर्टर, एक बैट्री, एक सिलेंडर, एक चूल्हा बरामद किया गया।

क्षेत्राधिकारी हितेंद्र कृष्णा ने बुधवार को अपने कार्यालय में प्रेसवार्ता में बताया कि खानपुर क्षेत्र में छोटी-छोटी कई चोरियों कुछ महीनों में हुई थीं। खानपुर थानाध्यक्ष संजय कुमार मिश्र वाहन चेकिंग कर रहे थे। सूचना मिली कि साईं की तकिया के पास कुछ संदिग्ध युवक खड़े हैं। पुलिस के पहुंचते ही सभी भागने लगे। पकड़े गए हेमंत कुमार, सन्नी, विवेक उर्फ बुच्ची, विशाल कुमार, अविनाश व अभिषेक कुमार बेलहरी गांव के बस्ती के हैं और इन्होंने कई जिलों में चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया है जिनके खिलाफ कई मुकदमे विभिन्न थानों में दर्ज है। सभी चोरों की निशानदेही पर पुलिस ने इनवर्टर, बैट्री, खाली सिलेंडर, चूल्हा आदि बरामद किया है।

महंगे जूते और मोबाइल का शौक पूरा करने के लिए करते चोरी : पकड़े गए सभी चोर मात्र 18-24 वर्ष के बीच हैं। इन्होंने कई चोरी की घटनाओं का अंजाम दिया था। तियरा गांव में हुई चोरी को भी इन्होंने अंजाम दिया था। पुलिस की पूछताछ में बताया कि महंगे जूते व मोबाइल समेत अन्य शौक पूरा करने के लिए चोरी करते थे।

'