Today Breaking News

सो रही महिला के ऊपर फन तानकर बैठ गया सांप, फिर हुआ कुछ ऐसा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. सोशल मीडिया पर अक्सर कुछ न कुछ चौंकाने वाले वीडियो सामने आते हैं। ऐसे ही एक वीडियो में दिख रहा है कि एक महिला चारपाई पर लेटकर आराम कर रही है। उसी दौरान एक सांप वहां आता है कि और महिला के ऊपर बैठ जाता है। सांप के बारे में अंदाजा होते ही महिला एकदम से डर जाती है। वीडियो में सुनाई दे रहा है कि वह मदद के लिए चिल्ला रही है। वहीं डर के मारे महिला की हालत ऐसी हो जाती है कि वह हिल भी नहीं रही है। 

वायरल हुआ वीडियो

यह वीडियो आईएफएस अफसर सुशांत नंदा ने शेयर किया है। वीडियो शेयर करने के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि अगर आपके साथ ऐसा हो तो फिर आपकी प्रतिक्रिया क्या होगी। वीडियो में नजर आ रहा है कि सांप महिला के ऊपर फन तानकर बैठा हुआ है। वहीं इससे घबराई महिला लोकल लैंग्वेज में मदद के लिए चिल्ला रही है। वहीं इंटरनेट पर यह वीडियो काफी ज्यादा वायरल रहा रहा है। अभी तक वीडियो को करीब चार हजार व्यू और एक हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। हालांकि यह वीडियो कहां का है इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

कई दिलचस्प कमेंट्स

वीडियो पर इंटरनेट यूजर्स ने कई दिलचस्प कमेंट्स किए हैं। एक यूजर ने लिखा है कि उस महिला की जगह अगर मैं भी होता तो उसी तरह से पड़ा रहता और भगवान शंकर के नाम का जाप करता। उसने लिखा है कि जब मुसीबत आती है कि भगवान ही सबसे बड़ा सहारा होते हैं। एक अन्य कमेंट में लिखा गया है कि ऐसी सिचुएशन में सबसे अच्छा रिएक्शन यह होगा कि कोई रिएक्शन न दो। वहीं एक तीसरे यूजर ने लिखा कि जहां तक मैं जानता हूं जितना इंसान सांप से डरता है, उससे कहीं ज्यादा डर सांपों को इंसान से लगता है।

'