Today Breaking News

गाजीपुर पुलिस ने 6 को किया गिरफ्तार, दो दिन पहले किशोरी से हुई थी छेड़छाड़ - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. मुहम्मदाबाद में पुलिस ने दो दिन पहले हुए नाबालिग से दुराचार के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वहीं पिछले दिनों बसनिया बाइक लूट कांड के आरोपियों को भी पुलिस धर दबोचा है। इन लुटेरों के पास से लूट की बाइक बरामद की गई।

बाइक लूट कांड में शामिल तीन गिरफ्तार

इस सम्बंध में सीओ मुहम्मदाबाद श्याम बहादुर सिंह ने बताया कि पुलिस अपराधियों की तलाश में जुटी थी। इसी बीच एक बाइक सवार को रोक कर पूछताछ करने लगी। पूछताछ के बाद उसकी तलाशी ली गयी। बाइक सवार ने अपना नाम राहुल राय निवासी कोटवा नरायणपुर जनपद बलिया बताया। उसकी तलाशी लेने पर उसके पास एक अवैध असलहा 315 बोर तथा दो जिन्दा कारतूस बरामद हुआ। उसकी निशानदेही पर घटना में शामिल सत्यम राय से लूटी गई बाइक बरामद हुई। सत्यम शेरपुर कला गांव का रहने वाला है। जबकि इस घटना में शामिल दो अन्य युवक सुकृत राय मसोन और प्रियांशु शर्मा कोटवा नारायण पुर थाना नरही का रहने वाला है।

किशोरी से हुए दुराचार के मामले में तीन गिरफ्तार

पुलिस ने एक अन्य मामले में दो दिन पूर्व हुई नाबालिग दलित किशोरी से दुष्कर्म के मामले में तीन आरोपियों राहुल राय, रवि जायसवाल, धन्नू यादव को गिरफ्तार किया है। इन सभी ने अपना पता कोटवा नरायनपुर, थाना नरही ,जनपद बलिया का बताया है। सीओ ने बताया कि गिरफ्तार सभी आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। जबकि बरामद दोनों वाहनों को सीज कर दिया गया है।

'