Today Breaking News

टेरी पीजी कॉलेज गाजीपुर में मनाया गया आजादी का अमृत महोत्सव

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. टेरी पीजी कॉलेज, गाजीपुर (TERI PG College, Ghazipur) में आजादी का अमृत महोत्‍सव का भव्य आयोजन किया गया। देश के समस्त नागरिकों के लिए यह पर्व अति पावन और गौरवान्वित करने वाला है। 

टेरी पीजी कॉलेज, गाजीपुर (TERI PG College, Ghazipur)

संस्थान में ध्वजारोहण कार्यक्रम के बाद तिरंगा रैली का आयोजन किया जो शहर के विभिन्न भागों से गुजरती हुई सम्पन्न हुई. तिरंगा रैली में छात्र छात्राओं ने बढचढ कर  हिस्सा लिया और आजादी और देशभक्ति के नारों से सबका मन मोह लिया. जिस रास्ते तिरंगा यात्रा गुजर रही थी सबके आकर्षण का केंद्र बनी रही. 

तत्पश्चात छात्रों द्वारा सभागार में देशभक्ति गीत एवं आजादी और महापुरुषों से सम्बंधित वक्तव्य दिए गये. टेरी पीजी कॉलेज, गाजीपुर (TERI PG College, Ghazipur) के प्रबंधक श्री अजीत कुमार सिंह, अपर महाधिवक्ता, उ०प्र० ने स्वतंत्रता दिवस की बधाइयाँ और शुभकामनाये समस्त कर्मचारियों, छात्रों और नागरिको को दी. श्री अजीत कुमार सिंह ने आजादी के अमृत महोत्सव को भव्य बनाने हेतु पुरे परिसर को तिरंगा एवं जगमग लाइट से सजवा दिया था जिससे खूबसूरती और आकर्षण काफी बढ़ गया. महाविद्यालय के प्रबंधक ने आयोजित प्रतियोगताओं में विजेताओं हेतु पुरस्कार एवं प्रशस्ति पत्र प्रदान करने हेतु निर्देशित किया जिसका वितरण कार्यक्रम के उपरांत किया गया. आज़ादी के अमृत महोत्सव में समस्त शिक्षकों, कर्मचारियों एवं छात्रों ने हिस्सा  लिया. साथ ही www.harghartiranga.com पे सबने तिरंगे के साथ सेल्फी की फ़ोटो को अपलोड किया.

'