Today Breaking News

चोरी की बाइक और तमंचा के साथ तीन गिरफ्तार - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. करंडा थाना पुलिस ने मंगलवार को बाइक चुराकर भाग रहे शातिर चोर विकास चौधरी को दबोच लिया और थाने लाकर पूछताछ की। इसके बाद उसके दो साथियों को भी गिरफ्तार कर लिया। दोनों चोरों के कब्जे से तमंचा और कारतूस समेत कई अन्य चोरी की बाइकों की जानकारी मिली। तीनों बिहार के रोहतास निवासी हैं, जिनके पास से एक अवैध तमंचा, कारतूस, गांजा व चोरी की एक डिस्कवर बाइक बरामद की गयी।

एसपी सिटी ने बताया कि सोमवार की शाम धरम्मरपुर चट्टी स्थित एक दुकान के पास से चोर बाइक चुराकर जमानियां की तरफ भागने की सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी की। जमानियां पक्का पुल पर बड़सरा चौकी इंचार्ज सुनील शुक्ला ने चोर का पीछा पुलिस करते हुए घेरकर दबोच लिया। पूछताछ में विकास चौधरी ने चोरी की वारदातों की जानकारी दी। 

गिरोह में शामिल सक्रिय साथियों लड्डू शाहू और सोनू चौधरी के बारे में बताया। पुलिस ने चेकिंग के दौरान धरम्मरपुर चट्टी के पास से चोरी की डिस्कवर बाइक संग गिरफ्तार कर लिया। चोरी की बाइक डेहरी आनसोन बिहारकी है। सभी को थाने लाकर पूछताछ के बाद पुलिस ने संबंधित धाराओं में चालान कर कोर्ट में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया गया।


'