Today Breaking News

शाह परिवार में जाकर फिर बेइज्जत हुई अनुपमा, बा ने सबके सामने कह दी ऐसी बात

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. नंबर वन टीआरपी वाले शो 'अनुपमा' (Anupamaa) का बुधवार का एपिसोड काफी जोरदार रहा। हालांकि एक बार फिर दर्शकों ने अनुपमा को वही गलती दोहराते हुए देखा जिसकी वजह से उसे हर बार तकलीफों का सामना करना पड़ा है। शाह परिवार में कई बार बेइज्जत होने और घर से निकाले जाने के बाद भी रिश्तों की डोर से बंधी अनुपमा फिर एक बार उसी घर में जा पहुंची। बा ने फिर एक बार अनुपमा को सबके सामने बेइज्जत किया।

फिर शाह परिवार में जा पहुंची अनुपमा

अनुपमा हमेशा ही किंजल के लिए बेस्ट सास बनकर रही है। किंजल का लगाव भी अनुपमा से बहुत ज्यादा रहा है। इधर तो नई नवेली मां और बच्चे को घर लाने की तैयारियां चल रही हैं और उधर कपाड़िया हाउस में अनुज की तबीयत बिगड़ रही है। अनुपमा को दोनों ही परिवार संभालने हैं और इसी वजह से वह शाह परिवार में थोड़ा लेट पहुंची।

छोटी को घर लाकर फिर बुरी बनी अनुपमा

छोटी क्योंकि अपनी बहन को देखने के लिए बहुत एक्साइटेड थी इसलिए वह उसे भी साथ ले गई। शाह निवास में घुसते ही पहले तो बा ने अनुपमा को इस बात के लिए डांटा क्योंकि वह लेट आई है। दिलचस्प बात ये रही कि वही बा जो अनुपमा को कुछ दिन पहले घर से निकाल रही थी और कभी इस घर में नहीं आने की बात कह रही थी। वो अब काम पड़ने पर पूरे हक के अनुपमा को डांटती दिखी।

बा ने सबके सामने की अनुपमा की बेइज्जती

इतना ही नहीं बा ने अनुपमा को उसकी बेटी छोटी को परिवार में साथ लाने के लिए भी डांट लगाई। अनुपमा के ह कहने पर भी की छोटी समझदार है और वह उसे समझाकर लाई है, बा ने कहा कि कुछ भी वो है तो बच्ची ही। बा ने अनुपमा से कहा कि पाखी के बाद घर में पहली बच्ची आई है। इस पर अनुपमा ने दुखी होते हुए कहा कि उनकी बच्ची छोटी भी तो आई थी। लेकिन बा ने इस पर कहा कि वो तो कपाड़िया परिवार में आई थी। वो उनकी बच्ची नहीं है। इस पर अनुपमा फिर के बहुत दुखी हो गई और उसने कहा कि शायद उसने ही उम्मीद लगाकर गलती कर दी थी।

'