Today Breaking News

बीवी प्रेग्नेंट थी तो दूसरी महिला से संबंध बनाना सही? अनुपमा का जोरदार थप्पड़ खाएगा तोषू

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. अनुपमा शो की कहानी में लगातार आने वाले उतार चढ़ाव दर्शकों का इसमें रुझान बनाए रखते हैं। शो की कहानी में इन दिनों वनराज शाह को धीरे-धीरे पॉजिटिव रोल में लाया जा रहा है। एक्सीडेंट के बाद से ही वनराज शाह को काफी पॉजिटिव दिखाने की कोशिश हो रही है। उसे न सिर्फ अपनी पुरानी गलतियों का अहसास हो रहा है बल्कि उसका बर्ताव भी पहले से काफी ज्यादा बदल गया है।

वनराज को होगा अपनी गलतियों का अहसास

अब अपकमिंग एपिसोड्स में आप देखेंगे कि किस तरह वनराज शाह को अपने बेटे तोषू की वजह से बेइज्जत होना पड़ेगा। तोषू की घटिया हरकत की वजह से वनराज शाह को इस बात का अहसास होगा कि उसने अपनी एक्स वाइफ अनुपमा के साथ कितना गलत किया था और वह बहुत नाराजगी होते हुए भी अपने बेटे को कुछ नहीं कह पाएगा क्योंकि वह खुद ही इस तरह की हरकत एक वक्त पर कर चुका है।

बेटे तोषू को जोरदार थप्पड़ मारेगी अनुपमा

अनुपमा के आने वाले एपिसोड्स में आप देखेंगे कि किस तरह तोषू अपनी मां के सामने अपनी बात को सही साबित करने की कोशिश करेगा। वह अपनी मां की आंखों में आंखें डालकर कहेगा कि क्योंकि उसकी पत्नी किंजल प्रेग्नेंट थी इसलिए अपनी फिजिकल नीड्स पूरी करने के लिए वह पराई औरत के पास गया था। वह अपनी बात को सही ठहराएगा जिस पर गुस्सा होकर अनुपमा उसे थप्पड़ मार देगी।

जबरदस्त होने वाला है अनुपमा का अगला एपिसोड

अपकमिंग एपिसोड में एक्शन तो होगा ही लेकिन साथ ही यह बहुत इमोशनल भी होने वाला है, क्योंकि एक तरफ जहां तोषू अपनी घटिया हरकत को सही साबित करना चाहेगा वहीं वनराज को भी अपने अतीत की गलतियों का अहसास होगा। अनुपमा जहां तोषू को थप्पड़ मारेगी वहीं वह यह सोचकर परेशान भी होगी कि वह किस तरह किंजल उसके पति का सच बता पाएगी। देखना होगा कि अनुपमा किस तरह इन हालातों को हैंडल करेगी।

'