Today Breaking News

छोटी अनु हो जाएगी अनुपमा और अनुज से दूर, परितोष लौटेगा गर्लफ्रेंड के पास

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. अनुपमा शो में अब तक आपने देखा कि किंजल वापस शाह हाउस चली गई है और राखी को जैसे ही यह पता चलता है कि किंजल वापस शाह हाउस चली गई है तो वह काफी गुस्सा हो जाती है। वह अनुपमा से भी कहती है कि आखिर वह कैसे किंजल को वापस भेज सकती है। 

अनुपमा कहती है कि वह किंजल की तरफ से फैसला नहीं ले सकती है। अब राखी ये बोलकर चली गई है कि वह खुद अब वहां जाकर वो करेगी जो उसे पहले कर देना चाहिए था। अनुपमा, राखी की बात सुनकर परेशान हो जाती है। लेकिन अनुज उसे समझाता है कि अब किसी के लिए परेशान होने की जरूरत नहीं है।

अनुज यह भी कहता है कि अब वह शाह परिवार के मामले में नहीं बोलेगी। वह नहीं चाहता कि शाह परिवार बार-बार अनुपमा की बेइज्जती करे।

छोटी अनु होगी दूर

छोटी अनु के आने से अनुज काफी खुश था क्योंकि उसे लगा था कि छोटी अनु और अनुपमा के साथ उसका परिवार पूरा हो गया है। लेकिन अब ऐसी रिपोर्ट्स आई हैं कि छोटी अनु वापस चली जाएगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक छोटी अनु के असली माता-पिता आएंगे और उसे वापस लेकर जाएंगे। अब क्या सच में छोटी अनु, अनुज और अनुपमा से दूर हो जाएगी या अनुज कुछ भी करके उसे रोकेगा, ये आने वाले एपिसोड में देखते हैं।

परितोष करेगा घटिया हरकत

किंजल भले ही शाह हाउस वापस आ गई है, लेकिन उसने परितोष को माफ नहीं किया है। परितोष जब उसके और किंजल के पास आता है तो किंजल उसे रोक लेगी। किंजल के इस बर्ताव से परितोष को बहुत गुस्सा आएगा और वह अब किंजल को सबक सिखाने के लिए कुछ ऐसा करेगा कि सब हौरान रह जाएंगे। वह वापस उस लड़की के पास जाएगा जिसके साथ उसके अफेयर की खबरें आई थीं। वह अपना एक्स्ट्रा मैरिटर अफेयर फिर से शुरू करेगा और उसके साथ ही रहना शुरू कर देगा। परितोष की इस हरकत पर अब किंजल या परिवार वाले क्या करते हैं ये देखना दिलचस्प होगा।

'