Today Breaking News

सोलर पैनल के साथ हेलमेट में फिट किया पंखा, 'जुगाड़ वाले बाबा' का Video खूब हो रहा वायरल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. उत्तर प्रदेश में एक बाबा का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में बाबा के जुगाड़ के सभी दीवाने हो रहे हैं. बाबा ने अपने सिर पर एक हेलमेट पहना है, जिसमे एक पंखा लगा है. हेलमेट के पीछे एक छोटा सोलर पैनल है, जिससे पंखे को बिजली की सप्लाई हो रही है. पंखे की हवा बाबा के चेहरे पर लग रही है. इस वीडियो को जो भी देख रहा है, इस जुगाड़ की तारीफ़ किए बिना नहीं रह पा रहा.

हालांकि, यह पता नहीं चल पाया है कि वायरल वीडियो किस शहर का है. अपुष्ट जानकारी यह बता रही है कि वीडियो वाराणसी का है. वीडियो में एक शख्स बाबा से पूछ रहा है कि यह हेलमेट तो बहुत अच्छा है. पंखा और सोलर पैनल का जुगाड़ किया हुआ है. इस पर बाबा यह कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि चेहरा ही पूरे संसार का ईंधन है, उसे ही बचाने के लिए यह जुगाड़ उन्होंने किया है.

गर्मी से राहत पाने के लिए बाबा का यह जुगाड़ काफी लोकप्रिय हो रहा है. सोशल मीडिया पर लोग इस जुगाड़ से काफी इम्प्रेस नजर आ रहे हैं. लोगों का यह भी कहना है कि बाबा का यह प्रयोग अनूठा है और आने वाले दिनों में ऐसा हेलमेट आम लोगों के लिए भी उपलब्ध हो सकेगा.

'