Today Breaking News

सड़क हादसे में बाइक सवार वृद्ध की मौत, दो घायल - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. सैदपुर-सादात मार्ग पर ग्राम हीरानन्दपुर के पास रविवार की शाम एक तेज रफ्तार बस ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार तीन लोग नीचे गिरकर गम्भीर रूप से घायल हो गए। ग्रामीणों की मदद से एंबुलेंस के जरिये तीनों को तत्काल सैदपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया, जहां चिकित्सक ने सादात थाना क्षेत्र के सरदरपुर निवासी चंद्रशेखर राजभर को मृत घोषित कर दिया। जबकि दो घायलों का उपचार किया जा रहा है। सूचना पर पहुंची सैदपुर कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस बस की पहचान कर चालक की तलाश कर रही है।

सैदपुर कोतवाली अंतर्गत ग्राम नंदरौल-बौरवां निवासी अहमद अली (30) पुत्र स्व. सलाउद्दीन अपने साथी इम्तियाज (30) पुत्र मोहम्मद नसीर और ग्राम सरदरपुर-कटयां निवासी चंद्रशेखर राजभर (66) के साथ मांगलिक कार्यक्रमों में बैंड बजाने का काम करता है। रविवार की शाम को यह तीनों एक बाइक पर सवार होकर जीवित्पुत्रिका व्रत के आयोजन में बाजा बजाने दौलतपुर बड़िहारी जा रहे थे। 

बाइक इम्तियाज चला रहा था, जबकि दोनों साथी पीछे बैठे थे। बाइक से वह सैदपुर-सादात मार्ग के हीरानंदपुर गांव के पास पहुंचे थे तभी पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार बस ने उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दिया, जिससे तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी को एंबुलेंस से सैदपुर सीएचसी लाया गया, जहां डॉक्टर ने चंद्रशेखर राजभर को मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी पाकर परिजनों में कोहराम सा मच गया, परिजन रोने बिलखने लगे। उधर सैदपुर पुलिस बस की पहचान कर चालक की गिरफ्तारी में जुटी हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

'