Today Breaking News

अतीक अहमद के करीबी के अवैध निर्माण पर चला बुलडोजर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. पूर्व सांसद अतीक अहमद के करीबी बिल्डर के अपार्टमेंट के अवैध निर्माण पर आखिरकार लविप्रा का बुलडोजर मंगलवार को गरजा। लविप्रा के बुलडोजर ने सीतापुर रोड स्थित वली बदर अपार्टमेंट के अवैध निर्माण को ढहा दिया। लविप्रा के पूर्व अफसरों की मेहरबानी से यह अवैध निर्माण हो गया था। पूर्व सांसद अतीक अहमद के करीबी मो. मुस्लिम की अकामा बिल्डर्स और डेवलपर्स नाम की फर्म है। बिल्डर मो. मुस्लिम अपार्टमेंट बनाकर बेचता है।

लविप्रा के पूर्व अफसरों और इंजीनियरों से मिलीभगत करके मो. मुस्लिम ने सीतापुर रोड पर शिया पीजी कालेज के करीब स्थित इरादतनगर में वली बदर अपार्टमेंट बनाया था। मो. मुस्लिम ने स्वीकृत मानचित्र के विपरीत अपार्टमेंट में अवैध निर्माण कर लिया।

शहर के कई हिस्सों में मोहम्मद मुस्लिम ने अतीक अहमद के हस्तक्षेप से जमीनों को कब्जा करके उसपर फ्लैट और मकान बनवाकर बेच दिए हैं। सीतापुर रोड स्थित शिया पीजी कालेज के पास इरादतनगर में खसरा संख्या 274 से 276 तक के भूखंड का एग्रीमेंट मोहम्मद मुस्लिम ने वर्ष 2004 में किया था। लविप्रा से स्वीकृत नक्शे के विपरीत मोहम्मद मुस्लिम ने छत पर 3200 वर्गफीट का एक पेंट हाउस बना लिया था।

इसके अलावा पार्किंग एरिया में 1200 वर्गफीट का एक फ्लैट और एक हजार वर्गफीट का हाल भी अवैध रूप से बना लिया गया। गेट के पास जो खुला स्थान छोड़ना था उसपर एक हजार वर्गफीट का आफिस भी बन गया। लविप्रा के जोन चार की ओर से जांच आख्या के बाद पांच जुलाई को लविप्रा ने मोहम्मद मुस्लिम के अवैध निर्माण को तोड़ने के आदेश दिए।

इसके बाद मो. मुस्लिम ने मंडलायुक्त के न्यायालय में अपील की थी। जहां से मामले को खारिज करते हुए ध्वस्तीकरण के आदेश को बहाल रखा गया। मंगलवार को जोनल अफसर अरविंद त्रिपाठी, अवर अभियंता संजय शुक्ल व अन्य कर्मचारियों ने पुलिस बल के साथ अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया।

'