Today Breaking News

तमंचे के बल पर ममेरे भाई ने बहन के साथ किया दुष्कर्म, भाई को भेजा अश्लील वीडियो

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजियाबाद. गाजियाबाद के विजयनगर थाना क्षेत्र के प्रताप विहार स्थित एक कालोनी में भाई-बहन के पवित्र रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक युवती ने अपने ममेरे भाई पर तमंचे के बल पर दुष्कर्म और अश्लील वीडियो बनाने के आरोप में शिकायत दर्ज कराई है। आरोपित ममेरे भाई ने युवती के भाई को अश्लील वीडियो भी भेजा है।

रेस्टोरेंट में युवती से मारपीट

युवती के शिकायत के अनुसार, 29 अगस्त को आरोपित ममेरे भाई ने तमंचे के बल पर उसे बाइक पर बैठाकर अपने साथ एक रेस्टोरेंट में ले गया। यहां निकाह का दबाव बनाते हुए आरोपित ने उसके साथ मारपीट की और गर्दन दबोच ली। इस मारपीट का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ है।

किसी को न बताने की धमकी दी

युवती के अनुसार, पीड़ित युवती ने बताया कि उसके पिता की मृत्यु मार्च में हो गई थी। घर में बीमार मां और तीन भाई हैं जो सुबह काम पर चले जाते हैं। चार माह पूर्व उसके मामा का बेटा घर में घुस आया और तमंचे के बल पर उनके साथ दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बना लिया। किसी को बताने पर वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी। इसके बाद से आरोपित लगातार उसपर निकाह करने का दबाव बनाता रहा। 29 अगस्त को आरोपित फिर से पीड़िता के घर पहुंचा और तमंचे के बल पर उसे बाइक पर बैठाकर प्रताप विहार के एक रेस्टोरेंट में ले गया।

इंटरनेट पर वीडियो वायरल

रेस्टोरेंट में आरोपित ने युवती के साथ मारपीट की और गर्दन दबोच ली।  इसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ। इसके बाद आरोपित ने उसके भाई को बहन का अश्लील वीडियो भेज दिया। जिसके बाद पीड़िता ने भाई को आपबीती सुनाई। इसके बाद पीड़िता भाई के साथ थाने पहुंची और आरोपित के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। विजयनगर थाना प्रभारी योगेंद्र मलिक का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार किया जाएगा।

'