Today Breaking News

सई की प्रेग्नेंसी, पाखी का सुधरना, इन ट्विस्ट्स पर घूमा दर्शकों का सिर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. गुम है किसी के प्यार है सीरियल में लीप के बाद शो का ट्रैक बदल चुका है। दर्शक इस पर लगातार नाराजगी जता रहे हैं वहीं कई बातें हर किसी के दिमाग में खटक रही हैं। शो में दिखाया जा रहा है कि सई और विराट एक-दूसरे को चाहते भी हैं और गलतफहमियां दूर करने में उनका ईगो भी आड़े आ रहा है। इस बीच जगताप और पाखी के बदले हुए कैरेक्टर लोगों को हैरान कर रहे हैं। जहां जगताप का रोल लोगों को ठीक लग रहा है वहीं पाखी की नीयत पर अभी भी शक है। जानें आगे सीरियल में क्या-क्या ट्विस्ट्स आ सकते हैं।

फिर सई को मनाने पहुंची पाखी

सई और विराट जहां एक-दूसरे की शक्ल भी नहीं देखना चाहते वहीं विनायक और सवि एक-दूसरे के बिना नहीं रह पा रहे। सई नहीं चाहती है कि उसकी बेटी को तकलीफ मिले। वहीं विनायक की हालत से मजबूर होकर पाखी सई के पास आकर उससे नागपुर चलने की रिक्वेस्ट करती है। हालांकि विराट और चव्हाण फैमिली नहीं चाहती कि सई वहां आए। पाखी सबको बिना बताए सवि को मनाने पहुंच जाती है। हालांकि विनायक की वजह से मजबूर होकर विराट और परिवार को हार माननी पड़ेगी। 

विराट जानेगा सवि की सच्चाई

सई सवि को लेकर नागपुर आने का फैसला लेती है लेकिन कहानी में ट्विस्ट आता है। सई चव्हाण फैमिली के साथ न रहकर किराए से कमरा लेती है। लेकिन यहां भी उसका सामना विराट से होता है। रिपोर्ट्स की मानें तो सवि के लिए सई एक फैसला लेती है और विराट और सवि दोनों को उनके रिश्ते के बारे में बता देती है। 

घरवालों को नहीं होगा भरोसा

हालांकि सच का खुलासा विराट को हैरान करेगा क्योंकि सई के घर छोड़ने से पहले हर किसी को यही पता था कि सई कभी मां नहीं बन सकती। सवि की सच्चाई सुनने के बाद पाखी और परिवारवालों का रिऐक्शन भी देखने लायक होगा।

क्या वाकई बदल गई पाखी

इसके साथ एक और बात हर किसी के जहन में है कि पाखी वाकई बदल गई या दिखावा कर रही है। दर्शक पाखी और विराट का रोमांस देखकर सोशल मीडिया पर नाराजगी जाहिर कर चुके हैं। वे सई और विराट को साथ देखना चाहते हैं। अब पाखी भी यही कोशिश कर रही है। दर्शक मेकर्स पर आरोप लगा रहे हैं कि पाखी को अच्छा दिखाने की कोशिश जा रही है। वहीं कई रिपोर्ट्स में यह भी बताया जा चुका है कि पाखी वाकई सुधर गई है और वह विराट और सई को मिलवाना चाहती है। आगे पाखी का ट्रैक खत्म होने की बात भी सामने आ रही है। 

'