Today Breaking News

पाखी चलेगी सई के साथ ऐसी चाल, विराट को हो जाएगा अब उससे प्यार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. शो गुम है किसी के प्यार में अब तक आपने देखा कि विराट, सवी को बचाने के चक्कर में गुंडों के बीच फंस जाता है। विराट को काफी चोट लग जाती है जिसका सई इलाज करती है। इस बीच पाखी वहां पहुंच जाती है। पाखी और विराट के रिश्ते का सच जानकर सवी पीछे हट जाती है। 

लेकिन उसे नहीं पता कि पाखी यहां उसके लिए नई चीजें लेकर आई है। पाखी अब विनायक के इलाज के लिए सई को सवी के साथ घर आने को कहती है। पाखी, सई के साथ एक नई चाल चलती है। पाखी दिखाना चाहेगी कि वह एक बार फिर विराट और सई को साथ लाना चाहती है।

विराट को होगा पाखी से प्यार

विराट को लगेगा कि पाखी कैसे अपनी खुशियों को नजरअंदाज करके उसके और सई को रिश्ते को बचाना चाहती है। इसके बाद उसे पाखी से प्यार ही हो जाएगा कि कैसे वह अब तक उसके साथ रिश्ते को आगे नहीं बढ़ाना चाह रहा था। वहीं पाखी उसके साथ अपने रिश्ते को छोड़कर उसे, उसके पुराने प्यार से मिला रही है।

सई के लिए खड़ी है नई मुसीबतें

आगे जब सई बेटी सवी को लेकर पाखी औरा विराट के साथ घर जाएगी तो वहां उसे काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा क्योंकि पूरा परिवार सई से नफरत करता है। पूरा परिवार आज भी उसे उनके परिवार के वंश को उनसे छीनने का आरोपी मानता है। जो नफरत पहले जब पाखी से करते थे, अब वही नफरत सई से करेंगे। पाखी इन सब बातों का फायदा उठाएगी। वह सबके सामने महान बनेगी। वैसे ऐसा भी अंदजा लगाया जा रहा है कि हो सकता है यह सब करेके वह विराट के दिल में अपने लिए प्यार जगा रही है जो इतने सालों से नहीं कर पाई। वहीं परिवार वाले भी ऐसे में उसका सपोर्ट करेंगे। जिस वजह से उसके लिए आसान होगा विराट की जिंदगी से सई को निकालना।

तो क्या आने वाले एपिसोड में विराट, सई का सपोर्ट करेगा या फिर वह भी उसे खुद से दूर कर देगा। ये पता चलेगा।

शो की कहानी का होगा एंड?

हाल ही में खबर आई कि आने वाले एपिसोड में पाखी को कोई बीमारी होगी और इसके बाद वह विराट और सई को एक कर देगी। इतना ही नहीं वह सई से वादा लेगी कि वह विनायक को बेटे की तरह रखेगी। विराट और सई एक बार फिर साथ हो जाएंगे जिसके बाद ये कहानी यहीं खत्म हो जाएगी। इसके बाद इस शो का नया सीक्वल आएगा और इसमें विनायक और सवी दोनों बच्चों की स्टोरी को दिखाएंगे। 

ऐसा भी कहा जा रहा है कि नए सीजन में पैरेंट्स और बच्चों के बीच की स्टोरी पर फोकस किया जाएगा।

'