Today Breaking News

जगताप को गोली मार देगा विराट लेकिन कहानी में दिखेगा ट्विस्ट

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. गुम है किसी के प्यार है सीरियल में अब तक आपने देखा कि सवि को बचाने के लिए विराट गोली खा लेता है। विराट की देखभाल के लिए पाखी भी वहां पहुंच जाती है। सई को पता चलता है कि विराट ने पत्रलेखा से शादी की है तो वह बहुत हर्ट होती है। वहीं सई के बेहोश होने पर जगताप उसे सहारा देता है जो कि विराट देख लेता है। विराट जगताप को देखकर गुस्से में आ जाता है। इस दौरान दिखाया जाता है विराट सई को जगताप का हाथ पकड़े देखता है और गुस्से में गोली मार देता है। लेकिन यहां कहानी में ट्विस्ट दिखाया जाता है।

जगताप को देख खौला विराट का खून

गुम है किसी के प्यार में विराट को गोली लगी है और सई उसका इलाज कर रही है। वहीं पाखी भी विराट की केयर के लिए मौजूद है। इस बीच जगताप को सवि के साथ देखकर जहां पाखी हैरान रह जाती है वहीं विराट और सई को साथ देखकर विराट का खून खौल जाता है। एपिसोड में दिखाया जाएगा कि जगताप सई और जगताप एक-दूसरे का हाथ पकड़कर बात कर रहे होते हैं। इसी बीच विराट वहां पहुंच जाता है। 

विराट ने देखा बुरा सपना

विराट बोलता है कि सई सम्राट के हत्यारे को माफ कर सकती है लेकिन वह नहीं। जगताप गिड़गिड़ाता है कि वह सुधर गया लेकिन विराट उसे गोली मार देता है। लेकिन तभी कहानी में ट्विस्ट आता है और पता चलता है कि विराट ने बुरा सपना देखा था। वह सपने से चौंक कर उठ जाता है और उसकी चोट पर खून आने लगता है। सई उसका इलाज करने आती है तो विराट पूछता है कि जगताप यहां क्या कर रहा था और उसने सई का हाथ क्यों पकड़ा था। इस पर सई बोलती है कि उसे कोई हक नहीं है ये सब पूछने का और वह जवाब नहीं देगी।

सई से इलाज नहीं करवाएगा विराट?

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाता है कि सई पाखी से बोलती है कि विराट को ऐसी हालत में सफर नहीं करना चाहिए। विराट सई से कहता है कि उसे परवाह करने की जरूरत नहीं है। वह अपने परिवार के साथ घर जा रहा है। विराट सई के सामने पत्रलेखा का हाथ पकड़कर उसे खींचते हुए ले जाता है।

'