Today Breaking News

सई का सहारा बनने आया जगताप, विराट को पता चलेगा सवि का सच

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. गुम है किसी के प्यार है सीरियल में लीप के बाद विराट और पाखी एक-दूसरे से मिल चुके हैं। दोनों ने एक-दूसरे से बात किए बिना इतनी गलतफहमियां मन में पाल ली हैं कि अब एक-दूसरे का चेहरा भी नहीं देखना चाहते। इस बीच दोनों एक समझदारी का फैसला लेते हैं कि विनायक का इलाज जारी रखेंगे। 

सई विराट को फोन करेगी लेकिन विराट उसे बोलेगा कि वह अतीत को भूल जाए। सई भी कहेगी कि वह भी अतीत में नहीं जीना चाहती। दोनों डील करते हैं कि विनायक के ठीक होने के बाद एक-दूसरे से वास्ता नहीं रखेंगे। सई विराट की बातों से हर्ट है, इस बीच जगताप उसका सहारा बनने की कोशिश करेगा। 

जगताप कहेगा, हमेशा है साथ

गुम है किसी के प्यार है सीरियल में सई और विराट के बीच गलतफहमियों के चलते दूरी बढ़ती जा रही है। इस बीच जगताप सई को बोलेगा कि वह हर तरह से उसके साथ है। जगताप सई के पास आकर उसके हालचाल लेगा और उसकी उदासी का कारण पूछेगा। सई बोलेगी कि वह अपनी लड़ाई लड़ सकती है उसे किसी की मदद नहीं चाहिए। जगताप सई से बोलता है कि वह शहर जा रहा है, सवि या उसके लिए कुछ चाहिए तो बता सकती है। इस पर सई भड़क जाएगी। बोलती है, मुझे कुछ चाहिए होगा तो खुद जाकर ले जाएगी। जगताप बोलता है कि वह सई के साथ हमेशा खड़ा रहेगा। वह सई से कहता है कि उसके लिए कुछ भी कर सकता है।
जगताप और विराट की तुलना पर भड़की सई

जगताप की बात सुनकर मौसी बोलती हैं कि एक तरफ जगताप है जो सई की परवाह कर रहा है। दूसरी ओर विराट है जिसने बात तक नहीं की। इस पर सई बोलती है कि जगताप और विराट को एक तराजू में कैसे तोल सकती हैं। वह बोलती है कि विराट को माफ नहीं करेगी लेकिन उसे सिर्फ विनायक की चिंता है। 

सवि के बारे में पता लगाएगा विराट

अब आने वाले एपिसोड्स में दिखाया जाएगा कि विराट को याद आएगा कि डॉक्टर्स ने बताया था कि सई कभी मां नहीं बन सकती। वह सोच में पड़ जाएगा कि सवि का जन्म कैसे हुआ। इसके बाद विराट सवि के बारे में पता लगाने की कोशिश करेगा। क्या सच जानकर पिघलेगा विराट का दिल?
'