Today Breaking News

वाराणसी से अपहृत युवती को 70 हजार रुपये में बेचा था राजस्थान के व्यक्ति को, 2 महिलाओं समेत 5 गिरफ्तार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. कपसेठी के एक गांव से अपहृत एक युवती को अपहर्ताओं ने मथुरा ले जाकर राजस्थान के व्यक्ति को बेचा था। पुलिस ने इस संबंध में दो महिलाओं समेत पांच आरोपितों को गिरफ्तार कर अपहृत युवती को मुक्त करा लिया। गिरफ्तार आरोपितों में प्रयागराज के नैनी चकदाऊद नगर निवासी बबलू पटेल, मथुरा के किलौनी गांव निवासी विक्रम सिंह उर्फ विक्का पहवलान, राजस्थान के सीकर इंदिरा कालोनी निवासी राहुल कुमार व राजवती व बबलू पटेल की पत्नी सुमित्रा देवी शामिल हैं। युवती को 70 हजार रुपये में बेचा गया था।

कपसेठी पुलिस के अनुसार युवती स्नातक की छात्रा है। वह गत 27 अगस्त को घर से बाजार के लिए निकली लेकिन रहस्यमय ढंग से लापता हो गई थी। स्वजन के काफी खोजबीन के बाद भी पता नहीं चलने पर गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी। पुलिस हरकत में आई और सर्विलांस की मदद से उसकी तलाश में जुट गई। इस बीच सर्विलांस के जरिए छात्रा के मोबाइल की लोकेशन नैनी प्रयागराज रेलवे स्टेशन पर मिली। पुलिस टीम उस स्थान पर पहुंची तो मोबाइल के जरिए अपहरण करने वाली टीम की महिला की बेटी से बात हुई। उसके द्वारा बताए गए पते पर जब पुलिस पहुंची तो पुलिस ने सुमित्रा देवी पटेल और बबलू पटेल को पकड़ा।

पुलिस ने युवती का फोटो दिखाया तो इन लोगों ने उसकी पहचान करते हुए राजस्थान के एक व्यक्ति को 70 हजार रुपये में बेच देने की बात कबूली। बताया कि युवती को बहला फुसलाकर मथुरा ले जाया गया था। वहां राजस्थान के राहुल व राजवती के हाथ बेच दिया गया था। पुलिस जब इन लोगों पर दबाव डाली तो उन्होंने बहाना बनाकर अपहृत युवती के साथ आरोपितों को प्रयागराज स्टेशन पर बुलवाया। इसके बाद पुलिस युवती को बरामद करते हुए अपहरण व खरीद-फरोख्त में शामिल आरोपितों को गिरफ्तार कर कपसेठी थाने ले आई। इनके खिलाफ पुलिस ने अपहरण, दुष्कर्म सहित विभिन्न आरोपों में मुकदमा दर्ज करते हुए जेल भेज दिया।

'