Today Breaking News

बिजलीकर्मियों पर स्वर्ण व्यवसायी ने तानी राइफल, पीटने पर मुकदमा दर्ज, वीडियो देखकर रह जाएंगे दंग

गाजीपुर न्यूज़ टीम, बलिया. बलिया के नगरा बाजार में बिजली विभाग के अवर अभियंता तारकेश्वर यादव के साथ स्वर्ण आभूषण व्यापारी ने जमकर मारपीट की। व्यापारी ने बिजलीकर्मियों पर राइफल भी तानी। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

घटना से आक्रोशित बिजली कर्मचारियों ने थाने पहुंचकर तहरीर दी थी। सोमवार की शाम बाजार में शिविर समाप्त होने के बाद जेई अन्य कर्मचारियों के साथ प्रकाश आभूषण भंडार पर पहुंचे। वे बिजली बिल बकाए तथा अधिभार की जांच करने लगे। इसको लेकर व्यवसायी अमरेंद्र बाबू के साथ विवाद बढ़ गया। व्यवसायी ने जेई की पिटाई शुरू कर दी। यह देख अन्य बिजलीकर्मी जब उग्र हुए तब स्वर्ण व्यवसायी ने लाइसेंसी राइफल निकालकर सभी को खदेड़ दिया। जानकारी के बाद पुलिस ने जेई का उपचार कराया।

थानाध्यक्ष देवेंद्रनाथ दूबे ने कहा कि जेई संग मारपीट की घटना हुई है। असलहा से डराने की जांच होगी। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। वहीं बिजली विभाग के अधीक्षण अभियंता ने पुलिस अधीक्षक को पत्र लिखकर आरोपित का शस्त्र लाइसेंस निरस्त करने की मां की है। घटना से बिजलीकर्मियों में आक्रोश व्याप्त है।

नगरा बाजार में बिजली बिल की जांच करने गए जेई तारकेश्वर यादव संग स्वर्ण आभूषण व्यापारी ने मारपीट की। इसमें जेई सोमवार को घायल हो गए थे। घटना से आक्रोशित बिजली कर्मी थाने पहुंचे और तहरीर दी। सोमवार की शाम कैंप समाप्त होने के बाद जेई प्रकाश आभूषण भंडार पर पहुंचे। वे बिजली बिल बकाए तथा अधिभार की जांच करने लगे। इसको लेकर व्यवसायी अमरेंद्र बाबू संग विवाद बढ़ गया। व्यवसायी ने जेई की पिटाई शुरू कर दी। यह देख अन्य बिजलीकर्मी जब उग्र हुए तब स्वर्ण व्यवसायी ने लाइसेंसी राइफल निकालकर सभी को खदेड़ दिया। पुलिस ने जेई का उपचार कराया।

थानाध्यक्ष देवेंद्रनाथ दूबे ने कहा कि जेई संग मारपीट की घटना हुई है। असलहा से डराने की जांच होगी। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। वहीं स्वर्ण व्यवसायी अमरेंद्र बाबू ने कहा कि राइफल दिखाने की बात निराधार है। जेई जबरन घर में घुस गए तब हाथापाई हुई। हालां‍कि वायरल वी‍डियो में पूरी वारदात कैद है और यह वी‍डियो वायरल भी हो रहा है। 

'