Today Breaking News

लूट में विफल बदमाशों ने महिला को मारी गोली, हालत गंभीर - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर.  बहरियाबाद थाना क्षेत्र के बघाईं चट्टी के पास सोमवार को दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने पति के साथ बाइक से रायपुर जा रही ग्राम झोटना निवासिनी महिला के पेट में गोली मार दी। वहीं, उसके पति के सिर पर तमंचे की मुठिया से प्रहार कर चोटिल कर दिया। 

सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने इलाज के लिए दोनों को मिर्जापुर पीएचसी पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने महिला को वाराणसी के लिए रेफर कर दिया वहीं उसके पति की मरहम पट्टी की गई। बहरियाबाद पुलिस ने इस संबंध में तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई करने की बात कही। भुड़कुड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम झोटना की रहने वाली कंचन देवी (30) अपने पति संदीप कुमार के साथ बाइक से रायपुर बाजार जा रही थी। 

जखनियां-बेलहरा मार्ग से जा रहे दंपती पर सलेमपुर बघाईं चट्टी से करीब दो सौ मीटर पहले बाइक सवार बदमाशों ने ओवरटेक करके महिला के पेट में गोली मार दी, जो उसके पेट के आर-पार हो गई। वहीं, उसके पति संदीप के सिर पर तमंचे की मुठिया से प्रहार किया। बदमाशों के प्रहार से चोटिल संदीप बाइक छोड़कर शोर मचाते हुए बगल में स्थित धान के खेत में कूद गया। इसके बाद बदमाश फरार हो गए। 

घटना की सूचना पर पहुंची बहरियाबाद पुलिस ने दोनों घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मिर्जापुर पहुंचाया। यहां डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद महिला को वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। घटना की जानकारी पाकर बहरियाबाद पुलिस के साथ ही सीओ सैदपुर भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने हर पहलुओं पर जांच कर कार्रवाई का निर्देश दिया। थानाध्यक्ष संदीप कुमार ने बताया कि इस मामले में तहरीर मिलने पर केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

सऊदी अरब से तीन दिन पहले आया था संदीप

सादात के भुड़कुड़ा थाना क्षेत्र के झोटना का रहने वाला संदीप कुमार लगभग तीन साल बाद सऊदी अरब से कमाकर अभी तीन दिन पहले ही घर लौटा है। वह अपनी स्प्लेंडर प्रो बाइक से अपनी पत्नी को लेकर बाजार जा रहा था, तभी यह घटना हुई। पीछे से आये बाइक सवार बदमाशों ने ओवरटेक कर उसे रोकने के बाद घटना का अंजाम आखिर किस नीयत से दिया, यह सवाल लोगों के जेहन में कौंध रहा है। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि अपने पति के सिर पर तमंचे से किये गए प्रहार का विरोध करने पर बदमाशों ने महिला के पेट में गोली मार दी। कुछ लोगों ने बताया कि कंचन द्वारा पहने गए आभूषणों और रुपये की छिनैती करने में असफल बदमाशों ने उसे गोली मार दी।

'