Today Breaking News

गाजीपुर में अजय देवगन की तस्वीर जलाकर फिल्म थैंकगॉड का विरोध

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के आह्वान पर भगवान चित्रगुप्त पर बनी फिल्म थैंक गॉड का गाजीपुर में विरोध किया गया। कायस्थ महासभा के कार्यकर्ताओं ने सरजू पांडे पार्क में धरना देकर विरोध दर्ज कराया और अभिनेता अजय देवगन की तस्वीर जलाकर अपना आक्रोश व्यक्त किया। इसके साथ ही फिल्म के पोस्टर को जलाकर विरोध जताया।

कायस्थ महासभा के जिलाध्यक्ष अरुण कुमार श्रीवास्तव ने सभी देशवासियों से अजय देवगन द्वारा अभिनीत फिल्म थैंक गॉड का बायकॉट करने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि इस फिल्म का जो ट्रेलर जारी किया गया है। उसमें हम सबके आराध्य देव भगवान श्री चित्रगुप्त जी को अत्याधुनिक वेशभूषा में दिखाकर उन्हें मजाकिया अंदाज में दिखाया गया है। 

जो कायस्थ समाज को स्वीकार्य नहीं है। उनके द्वारा बोले गए डायलॉग भी अशोभनीय है। भगवान श्री चित्रगुप्त जी का अपमान पूरे हिंदू समाज का अपमान है। सम्पूर्ण सृष्टि के रचयिता परमपिता ब्रह्मा के मानसपुत्र, बुद्धि, ज्ञान और विवेक के दाता, कायस्थों के सर्वेसर्वा भगवान श्री चित्रगुप्त जी का अपमान केवल कायस्थों का ही नहीं। 

पूरे हिंदू समाज का अपमान है। हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करना, उन्हें बेढंगे तरीके से दिखाना बॉलीवुड का शगल बन गया है। जब तक थैंक गॉड फिल्म से आपत्तिजनक दृश्य को काटा नहीं जायेगा और डायलॉग में परिवर्तन नहीं होगा बहिष्कार जारी रहेगा। कायस्थ महासभा 20 सितम्बर को जिलाधिकारी को ज्ञापन भी सौपेंगे। धरने में मुक्तेश्वर प्रसाद श्रीवास्तव, विपिन बिहारी वर्मा, एमएलसी आशुतोष सिन्हा के प्रतिनिधि पप्पू लाल श्रीवास्तव, शैल श्रीवास्तव, ओम प्रकाश श्रीवास्तव, दीपक श्रीवास्तव, विजय प्रकाश श्रीवास्तव, राजीव श्रीवास्तव आदि उपस्थित रहे।

'