Today Breaking News

सपा के पैदल मार्च को राजभर ने बताया नौटंकी, कहा- वो ड्रामा करते हैं

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. यूपी विधानसभा का मॉनसून सत्र शुरू होने के साथ ही यूपी की सियासत में आरोप-प्रत्यारोपों का दौर एक बार फिर चल पड़ा है। एक तरफ अखिलेश यादव बीजेपी हमला बोलने के लिए पार्टी विधायकों के साथ पैदल सदन के लिए रवाना हुए तो दूसरी ओर राजभर ने उनपर हमलों की झड़ी लगा दी। कभी सपा के सहयोगी रहे सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि सपा ने कभी पिछड़ों को हिस्सा नहीं दिया और अति पिछड़ी जातियां सपा से नफरत करती है। यही नहीं, उन्होंने ये भी कहा कि सपा सरकार में गरीबों की जमीन लूटे और अब जब सरकार चली गई है तो रिहर्सल कर रहे हैं। इस दौरान बिहार के सीएम नीतीश कुमार के फूलपुर सीट से चुनाव लड़ने को लेकर राजभर ने कहा कि फूलपुर सीट से नीतीश कुमार के चुनाव लड़ने का असर नहीं होगा। 

ओपी राजभर ने कहा कि नफरत समाजवादी पार्टी को बर्बाद कर देगी। इस दौरान उन्होंने समाजावादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव को मर्यादा सीखने की नसीहत तक दे डाली। उन्होंने कहा कि अखिलेश को ओपी राजभर से मर्यादा सीखनी चाहिए। राजभर ने बीजेपी को भी निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि भूमाफियाओं की आड़ में बीजेपी सरकार गरीबों का मजाक उड़ा रही है। उन्होंने कहा कि राजभर को अभी तक एसटी में शामिल नहीं किया गया है। राजभर ने कहा कि उत्तर प्रदेश को चार भागो में बांट देना चाहिए।

गौरतलब है कि सपा सरकार ने मॉनसून सत्र के पहले दिन अखिलेश यादव के नेतृत्व में सपा विधायकों ने सड़क पर ही शुरू की सदन की कार्यवाही शुरू कर दी। समाजवादी पार्टी के प्रदर्शन को लेकर डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने कहा कि समाजवादी पार्टी का अब यूपी से कोई लेना-देना नहीं है, जनता ने उन्हें 4 चुनावों में नकार दिया है। उन्होंने आगे कहा कि सपा ने सिर्फ गुंडों का मनोरंजन किया है और  इस मार्च से उनको यहां कोई फायदा नहीं होगा।

'