Today Breaking News

बच्चों को छोड़ने जा रही स्कूली बस पलटी, सभी सुरक्षित - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. नगसर थाना क्षेत्र में शुक्रवार को दिलदारनगर मार्ग पर गगरन और सरहुला के बीच में अचानक स्कूली बस अनियंत्रित हो गई। बच्चों से भरी बस बारिश के दौरान सड़क किनारे पलट गई। जिसके बाद बस में चीख पुकार और अफरातफरी मच गई‌। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची नगसर थाना पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से बस में से छात्रों को बाहर निकाला। बस सवार सभी स्कूली छात्र व चालक पूरी तरह से सुरक्षित निकले। पुलिस ने दूसरे वाहन से छात्रों को उनके घरों को वापस भेजा, तब जाकर लोगों ने राहत की सांस ली।

शुक्रवार को दिलदारनगर स्थित रैनबो इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल से छुट्टी होने पर छात्रों को रोज की तरह बस में रवाना किया गया। बस चालक सरहुलां निवासी चालक रामजी पासवान ने स्कूल की एक बजे छुट्टी होने पर 38 छात्रों को स्कूली बस में बैठाया, इन सभी छात्रों को नगसर या उसके आसपास ही उतारना था। इसके बाद बस चालक निकला तो सरहुला तक बारिश में धीमी रफ्तार से चलता रहा। 

इसके बाद सरहुलां से आगे ही बढा तो अचानक स्कूली बस सड़क पर अनियंत्रित हो गई और फिसलकर नीचे जा गिरी। मिट्टी गीली होने के कारण बस धंस गई और पूरी तरह से पलटी नहीं। बस के खांई में उतरते ही बच्चों ने चीखना और रोना शुरू कर दिया। आसपास से गुजरते लोगों ने खिड़की से बच्चों को निकालना शुरू किया। वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने ग्रामीणों की मदद से सभी को बाहर निकाला। बारिश और गीली मिट्टी होने से बड़ा हादसा टल गया और किसी को चोट नहीं लगी। इसके बाद दूसरे वाहनों से भी छात्र-छात्राओं को उनके घर पहुंचाया गया।

'