Today Breaking News

ट्रेन की चपेट में आने से चरवाहे की मौत - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. सैदपुर कोतवाली क्षेत्र में रेलवे ट्रैक के आसपास मवेशियों को चराने में सोमवार को एक चरवाहे की जान चली गई। रेलवे ट्रैक पर बकरियों को बचाने की कोशिश में चरवाह ट्रैक पर गिर गया और ट्रेन उसके ऊपर से गुजर गई। 

लोको पायलट ने ट्रेन रोककर मेमो भेजा और जीआरपी-आरपीएफ को सूचना दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है। सोमवार को वार्ड संख्या 4 निवासी अच्छेलाल बांसफोर (55) सुबह औड़िहार गाजीपुर रेल लाइन पर सैदपुर रेलवे क्रॉसिंग के पास बकरी चरा रहे थे। तभी रेलवे ट्रैक पर ट्रेन आ गई। 

अच्छेलाल आनन-फानन में रेलवे ट्रैक से बकरियों को हटाने लगा। इस दौरान बकरी का एक बच्चा रेलवे ट्रैक पर ही रह गया। जिसे बचाने के चक्कर में ट्रेन ने अच्छेलाल को साइड से जोरदार धक्का मार दी। हादसे में अच्छेलाल और बकरी की मौत हो गई। अच्छेलाल की मौत से उसकी पत्नी चिंता देवी और पुत्र विनोद, दीपक और पुत्रियां उषा, नीता और परी सदमे में हैं। 

अच्छेलाल की मौत से आहत परिजनों के आंसू रोके नहीं रुक रहे हैं। बस्ती के लोग मृतक के घर पहुंच कर परिजनों को ढांढस बंधा रहे हैं। अच्छेलाल बेहद गरीब परिवार से थे। बांस से निर्मित सामानों को बेचकर परिवार का भरण पोषण कर रहे थे।


'