Today Breaking News

महीनो तलाश के बाद तीन गैंगस्टर गिरफ्तार - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. पशु तस्करी के साथ पुलिस पर हमला समेत कई धाराओं में वांछित तीन गैंगस्टर शनिवार की सुबह भांवरकोल पुलिस के हत्थे चढ़ गए। महीनों से तलाश में जुटी पुलिस को तीनों सोनाड़ी मोड़ पर टकरा गए और पुलिस देखकर भागने लगे। सिपाहियों ने दौड़ाकर तीनों गैंगस्टर में वांछित तस्करों का दबोच लिया। सभी को थाने लाकर पूछताछ की और बाद में संबंधित धाराओं में आरोपियों को जेल भेज दिया।

मुहम्मदाबाद के पुलिस क्षेत्राधिकारी श्याम बहादुर सिंह ने बताया कि थानाध्यक्ष सतेन्द्र कुमार राय क्षेत्र में सांदिग्ध व्यक्तियों और वांछितों की तलाश में क्षेत्र में गश्त कर रहे थे। गैंगस्टर एक्ट के तीन वांछित सोनाडी़ मोड़ पर कहीं जाने की फिराक में होने की सूचना मिली। थानाध्यक्ष ने समय रहते तत्काल मौके पर पहुंचे और तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया। उनकी तलाशी और पूछताछ के क्रम में तीनों युवकों को थाने ले आई। गिरफ्तार तीनों युवक गैंगेस्टर एक्ट में वांछित है। 

गिरफ्तार आरोपितों में बबलू राम इसी थाना क्षेत्र में बीरपुर और दो अन्य अलीम,और लड्डू उर्फ अनूप सोनाडी़ गांव के रहने वाले हैं। पुलिस क्षेत्राधिकारी ने बताया कि तीनों काफी पुवॆ से पशुतस्करी में लिप्त है। गिरफ्तार तीनो आरोपियों को कोर्ट में पेशकर जेल भेज दिया गया। इन सभी पर भांवरकोल थाने में दो मुकदमें दर्ज है। इसमें 175/22 धारा 3(1) उ0प्र0 गैंगस्टर एक्ट के तहत भी भांवरकोल थाने में मुकदमा कायम किया गया है। तीनों को गिरफ्तार करने वाले टीम में खुद एसओ सत्येन्द्र कुमार राय,कॉस्टेबल राजेश कुमार ,कॉन्स्टेबल देवेन्द्र कुमार , कॉन्स्टेबल अवधेश कुमार ,अंजनी कुमार राय शामिल थे।

'