Today Breaking News

पान खाकर थूकने पर टोका तो फॉर्च्यूनर से रौंदकर मार डाला फ‍िर लखनऊ वाले 'नेताजी' के रसूख पर हुई पंचायत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. शहर में फर्राटा भरते वाहनों और उसके मालिकों की कारगुजारियां आम लोगों के लिए जानलेवा साबित हो रही हैं। उस पर भी राजनीतिक अर्दब की वजह से भी ऐसे लोगों का हौसला बुलंद नजर आता है। ऐसे ही एक मामले में वाराणसी में लखनऊ की फार्च्‍युनर सवार ने पान खाकर एक व्‍यक्ति पर थूक दिया और टोकने पर वाहन से रौंदकर मार डाला।

इस बात स्वजन ने लगाया वाहन चालक सहित वाहन में सवार लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है। वहीं पुलिस ने चालक समेत दो लोगों को गिरफ्तार भी किया है। वहीं इस मामले में लखनऊ के भाजपा नेता का रसूख दिखाकर मामला रफा-दफा करने को लेकर भी थाने में घंटों पंचायत चली है। इस मामले में पीड़‍ित की मौत होने के बाद पुलिस को मुकदमा लिखना पड़ा। 

अंधरापुल चौराहे के पास रविवार की रात तेज रफ्तार एसयूवी कार ने स्कूटी सवार रेस्टोरेंट मैनेजर की रौंदकर जान ले ली। दरअसल वाहन सवारों ने स्‍कूटी सवार पर पहले पान खाकर थूका इसके बाद टोकने पर रौंदकर जान ले ली। हादसे के बाद सिगरा पुलिस ने चालक समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि दो अन्य फरार हो गए। मैनेजर के स्वजन ने हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया। सोमवार को पकड़े गए लोगों को छुड़ाने के लिए सिगरा थाने में घंटों पंचायत हुई।

भेलूपुर के बैजनत्था निवासी राजेंद्र कुुमार पांडेय ने बताया कि उनका साला लंका के नुआंव निवासी देव करण पांडेय छावनी क्षेत्र स्थित मेरिडियन होटल के रेस्टोरेंट के मैनेजर थे। रात काम पूरा कर हम दोनों अलग-अलग वाहनों से घर के लिए निकले। अंधरापुल चौराहे के पास चौकाघाट की तरफ से आई फार्च्युनर सवार ने शीशा खोल कर बाहर थूका जो देव करण के ऊपर पड़ा। इस बात का विरोध किया तो वाहन सवारों को नागवार गुजरा और वाहन रोकर उन्होंने गाली-गलौज की।

आरोप है कि वाहन सवारों ने लखनऊ के किसी भाजपा नेता का हवाला दिया और देख लेने की धमकी दी। इसके बाद देव करण को रौंदते हुए कार निकल गई। शोर मचाने पर पहुंची सिगरा पुलिस ने वाहन समेत दो को मौके से पकड़ लिया, जबकि अन्य दो भाग निकले। गिरफ्तार आरोपितों में इंदिरा नगर लखनऊ निवासी चालक हिमांशु जायसवाल व गोसाईगंज लखनऊ का हिमांशु वर्मा शामिल है।

'