Today Breaking News

शादी के बाद तुम मोटी हो गई हो, पति ने दिया तीन तलाक, साथ रहने पर अड़ी महिला

गाजीपुर न्यूज़ टीम, मेरठ. मेरठ में एक महिला ने आरोप लगाया कि मोटी होने के कारण पति ने तीन तलाक दे दिया। महिला ने बताया कि उसका वजन ज्यादा है, इसलिए पति अब साथ नहीं रखना चाहता। इसी को लेकर 28 अगस्त को घर पर हमला कर मारपीट की और धमकी दी। महिला की तहरीर पर आरोपी पति समेत छह पर मुकदमा दर्ज किया गया है। 

लिसाड़ी गेट की जाकिर कॉलोनी गली-28 निवासी इमामुद्दीन ने आठ साल पहले अपनी बेटी नाजमा का निकाह किठौर निवासी सलमान के साथ किया था। दोनों को एक सात साल का बेटा भी है। सलमान का प्रॉपर्टी और डेयरी का कारोबार है।

नाजमा करीब एक माह से पति के साथ विवाद के चलते अपने मायके में रह रही है। नाजमा अपने परिजनों के साथ लिसाड़ी गेट थाने पहुंची थी। नाजमा ने बताया कि उसका वजन ज्यादा है, इसलिए पति साथ नहीं रखना चाहता और तलाक का नोटिस भेज दिया है। 

आरोप लगाया कि इसी के चलते उसे परेशान किया जा रहा था और वह मायके चली आई थी। इसके बाद पति ने फोन पर धमकी दी थी और अब तीन तलाक का नोटिस भेजा है। नाजमा ने बताया कि 28 अगस्त की शाम को पति अपने कुछ साथियों के साथ जाकिर कॉलोनी वाले मकान पर पहुंचा था। 

यहां पर सलमान ने मारपीट कर दी और तीन तलाक दे दिया। इस मामले में पीड़िता ने लिसाड़ी गेट थाने में तहरीर दी। पुलिस ने नाजमा की तहरीर पर आरोपी पति सलमान, ससुर नवाब, सास सईदा, ननद छोटी, रीना और ननदोई शानू पर तीन तलाक, दहेज उत्पीड़न, कातिलाना हमला और मारपीट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

नाजमा बोली, पति के साथ रहना है

नाजमा ने पुलिस के सामने कहा कि वह अपने पति से प्यार करती है और उसी के साथ रहना चाहती है। कई बार समझौते का प्रयास किया, लेकिन पति साथ रखने को तैयार नहीं है। पुलिस से इस मामले में मदद मांगी है। सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया के अनुसार प्रकरण जानकारी में आया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

'